टीम में आने को बेताब हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, मैदान में लगाए बड़े-बड़े शॉट, देखें Video

भारतीय टीम में वापसी के लिए बेताब हुआ यह 36 वर्षीय अनुभवी दिग्गज खिलाड़ी. मैदान में लगाए बड़े-बड़े शॉट. आप देखें

टीम में आने को बेताब हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, मैदान में लगाए बड़े-बड़े शॉट, देखें Video

भारतीय टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • धवन ने प्रैक्टिस सेशन में लिया हिस्सा
  • अच्छे लय में नजर आए गब्बर
  • मैदान में चारो तरफ लगाई शॉट
नई दिल्ली :

भारत (India) बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की समाप्ति के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला की शुरुआत होगी. इस श्रृंखला के लिए कुछ नए खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ेंगे. उम्मीद है अफ्रीकी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 36 वर्षीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भी भारतीय खेमे में शामिल किया जाएगा. 

दरअसल धवन का वनडे प्रारूप में अबतक काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. वह टीम के लिए इस प्रारूप में अबतक 145 मैच खेलते हुए 142 पारियों में 45.5 की एवरेज से 6105 रन बना चूके हैं. धवन के बल्ले से इस दौरान 17 शतक और 33 अर्धशतकीय पारियां भी निकली हैं. धवन के इसी उम्दा प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें अफ्रीकी दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है. 

भारत के लिए खुशखबरी तो अफ्रीकी टीम के लिए दुख भरी खबर, स्टार खिलाड़ी छोड़ रहा है टीम का साथ


धवन आगामी दौरे को देखते हुए मैदान में जमकर पसीना भी रहा हैं. अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह नेट में जमकर गेंदबाजों के खिलाफ बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'गेंद को बार-बार हिट करना पसंद था.' बता दें धवन के इस वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक क्रिकेट प्रेमी ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए  लिखा है, 'गुड ब्रदर लगे रहो.' वहीं एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरा पसंदीदा खिलाड़ी.'

सेंचुरियन टेस्ट में जीत की पटकथा तैयार

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com