Shane Warne Death: वॉर्न के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

शेन वॉर्न के असामयिक निधन पर समूचा क्रिकेट जगत गमगीन है और दुनिया भर से ट्विटर पर मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. 

Shane Warne Death: वॉर्न के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न

खास बातें

  • वॉर्न के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत
  • दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
  • वॉर्न ने 52 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) के असामयिक निधन पर समूचा क्रिकेट जगह गमगीन है और दुनिया भर से ट्विटर पर मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रृद्धांजलि दी है. 

सचिन तेंदुलकर: स्तब्ध. तुम्हारी कमी खलेगी वॉर्नी. मैदान से भीतर या बाहर तुम्हारे साथ कोई पल उबाऊ नहीं होता था. मैदान के भीतर हमारी प्रतिद्वंद्विता और बाहर हंसी मजाक को हमेशा याद करूंगा. भारत के लिये तुम्हारे मन में खास जगह थी और भारतीयों के मन में तुम्हारे लिये. बहुत जल्दी चले गए. 

विराट कोहली: जीवन कितना अप्रत्याशित और अस्थिर है. एक ऐसे महान खिलाड़ी जिन्हें मैं मैदान से बाहर भी जानता था, उनके जाने पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. क्रिकेट की गेंद को टर्न कराने वाले सबसे महान खिलाड़ी #जीओएटी (ग्रेटेस्ट आफ आल टाइम)


ओल्ड ट्रैफर्ड में वॉर्न ने फेंकी थी करिश्माई गेंद, बन गई थी 'बॉल ऑफ द सेंचुरी', देखें Video

चेतेश्वर पुजारा: 

सबा करीम:

युवराज सिंह: विश्व क्रिकेट के लिये दुखद दिन. पहले रॉडनी मार्श और अब शेन वॉर्न. दिल टूट गया है. वॉर्न के साथ खेलने की सुखद यादें हैं. वह स्पिन के जादूगर थे और क्रिकेट के लीजैंड. समय से पहले चले गए. उनकी कमी बहुत खलेगी. उनके परिवार को मेरी संवेदनायें.

वी वी एस लक्ष्मण: बिल्कुल अविश्वसनीय. मेरे पास शब्द नहीं है. लीजैंड और महानतम खिलाड़ियों में से एक. इतनी जल्दी चले गए. उनके परिवार और दोस्तों को संवेदना.

गौतम गंभीर: कुदरती प्रतिभा के साथ उनके जैसे तेवर बिरलों में ही होते हैं. शेन वॉर्न ने गेंदबाजी को जादू जैसा बना दिया. आरआईपी.

हरभजन सिंह: विश्वास नहीं होता कि शेन वॉर्न नहीं रहे. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे मेरे हीरो. इस पर विश्वास करने का मन नहीं करता. पूरी तरह से टूट चुका हूं. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: काश यह खबर सच नहीं हो. एक लीजैंड और महान क्रिकेटर. यादों के लिये, खेल के लिये धन्यवाद शेन वॉर्न. आरआईपी.

वीरेंद्र सहवाग: स्पिन को ‘कूल ' बनाने वाले दुनिया के महानतम स्पिनरों में से एक शेन वॉर्न नहीं रहे. जीवन बहुत नाजुक है लेकिन इस पर भरोसा करना मुश्किल है. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को मेरी संवेदनायें.

इरफान पठान: शेन वॉर्न दर्शकों के पसंदीदा थे. स्पिन के जादूगर. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लीजैंड. आईपीएल जीतने वाले पहले कप्तान. उनकी कमी खलेगी. 

ब्रेंडन मैकुलम: नहीं नहीं. दिल टूट गया है. अभी से ‘द किंग' की कमी खलने लगी. 

एडम गिलक्रिस्ट: (टूटे हुए दिन की इमोजी, कोई शब्द नहीं)

भारतीय हाकी खिलाड़ी पी आर श्रीजेश: हमारे बचपन को खास बनाने वाला नहीं रहा. आरआईपी लीजैंड. 

भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री: शेन वॉर्न के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. उनके खेल को देखकर और प्रेरणा लेकर बड़े हुए. अपूरणीय क्षति. 

शोएब अख्तर: इस कमी से उबरने में काफी समय लगेगा. महान शेन वॉर्न अब हमारे बीच नहीं रहे. 

बाबर आजम: इस पर विश्वास करना मुश्किल है. क्रिकेट जगत के लिये अपूरणीय क्षति. अपनी जादुई लेग स्पिन से उन्होंने पीढियों को प्रेरित किया. आपकी कमी हमेशा खलेगी शेन वॉर्न. उनके परिवार,दोस्तों और प्रशंसकों को मेरी संवेदनायें. 

शिल्पा शेट्टी (अभिनेत्री और राजस्थान रॉयल्स की पूर्व सह मालिक): लीजैंड हमेशा जीवित रहते हैं. 

शाहिद अफरीदी: क्रिकेट ने लेग स्पिन गेंदबाजी की यूनिवर्सिटी को खो दिया. अपने कैरियर की शुरूआत से मैं उनकी गेंदबाजी का कायल था और उनके खिलाफ खेलना हमेशा खास रहा. उनके परिवार को मेरी संवेदनायें. 

विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)