विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2023

IND vs WI: हार के बाद WI कप्तान Shai Hope का फूटा गुस्सा "मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन..."

IND vs WI 1st ODI: भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई.

IND vs WI: हार के बाद WI कप्तान Shai Hope का फूटा गुस्सा "मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन..."
Shi Hope on IND vs WI 1st ODI

Shai Hope on Lose vs Team India: भारत ने गुरुवार को यहां पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज पांच विकेट से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाज़ी का मौका मिला, भारतीय गेंदबाज़ी के सामने वेस्टइंडीज की बल्लेबाज़ी कोई कमाल नहीं कर सकी एकमात्र बल्लेबाज़ कप्तान साई होप ने सैयम से बल्लेबाज़ी की और 43 रनों की अहम पारी खेली. बाएं हाथ के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप (Kuldeep Yadav Bowling) ने सिर्फ छह रन देकर चार जबकि बाएं हाथ के ही स्पिनर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 37 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 23 ओवर में 114 रन पर सिमट गई.

शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) (14 रन पर एक विकेट), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) (17 रन पर एक विकेट) और मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) (22 रन पर एक विकेट) ने भी एक-एक विकेट चटकाया. इसके जवाब में भारत ने ईशान किशन (Ishan Kishan) (46 गेंद में 52 रन, सात चौके, एक छक्का) के अर्धशतक से 22.5 ओवर में ही पांच विकेट पर 118 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप (Sai Hope Post Match Conference) ने स्वीकार किया कि उनकी टीम उस तरह नहीं खेली जिस तरह से खेलना चाहिए था. उन्होंने कहा, ‘‘बस इतना कहें कि हमने उस तरह से नहीं खेला जैसा हमें खेलना चाहिए था. एक चुनौतीपूर्ण पिच पर, हमें रन बनाने के तरीके ढूंढने की जरूरत थी. मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन क्रिकेट देखने वाला कोई भी व्यक्ति देख सकता है कि यहां क्या हो रहा है, लेकिन हमें रन बनाने के तरीके खोजने होंगे.''

(भाषा के इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Babar Azam: "इस वजह से चयन समिति ने..." पाकिस्तानी कोच ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों बाबर आजम को टीम से किया गया 'ड्रॉप'
IND vs WI: हार के बाद WI कप्तान Shai Hope का फूटा गुस्सा "मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन..."
INDW vs SLW: New Zealand's big defeat gives new hope to team Harmanpreet before match against Sri Lanka, this is how new calculation it is  of semifinal
Next Article
INDW vs SLW: न्यूजीलैंड की बड़ी हार से बदली तस्वीर, टीम हरमनप्रीत को मिली उम्मीद, अब ऐसा बन रहा सेमीफाइनल का गणित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com