शाहिद अफरीदी की वाइफ और बेटी का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, क्रिकेटर ने ट्वीट कर फैन्स को कहा, शुक्रिया.."

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने ट्वीट के जरिए फैन्स को खुशखबरी दी है. अफरीदी ने ट्वीट में लिखा है कि मेरी वाइफ और बेटी की कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आई है.

शाहिद अफरीदी की वाइफ और बेटी का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, क्रिकेटर ने ट्वीट कर फैन्स को कहा, शुक्रिया..

शाहिद अफरीदी का पूरा परिवार हुआ कोरोना निगेटिव

खास बातें

  • अफरीदी ने ट्वीट कर वाइफ और बेटी के कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने की खबर दी
  • शाहिद अफरीदी ने फैन्स का किया शुक्रिया
  • शाहिद अफरीदी बोले- आप लोगों की दुआओं का असर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने ट्वीट के जरिए फैन्स को खुशखबरी दी है. अफरीदी ने ट्वीट में लिखा है कि मेरी वाइफ और बेटी की कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आई है. अफरीदी ने ट्वीट कर फैन्स को भी शुक्रिया कहा है. अफरीदी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही है. ट्वीट में अफरीदी ने लिखा, अल्हमदुलिल्लाह, मेरी पत्नी और बेटी अक्सा, अंशा का टेस्ट नेगेटिव आया है, पहले इनका टेस्ट पॉजिटिव आया था. लेकिन अब सभी ठीक हैं. अपनी दुआओं के लिए शुक्रिया, अल्लाह आप सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे. बता दें कि कुछ दिन पहले अफरीदी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. खुद के कोरोना से प्रभावित होने के बाद अफरीदी ने अपने परिवार वालों के लेकर भी जानकारी दी थी और ट्वीट में लिखा था कि उनका और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव है. ऐसे में अफरीदी ने अपने फैन्स से परिवार के लिए दुआ करने की बात कही थी. 

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) लोगों के बीच जाकर उनकी मदद करते हुए नजर आए थे. अफरीदी इस दौरान कई दफा लोगों की भीड़ में भी दिखे थे. यही कारण रहा कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

बता दें कि कुछ दिन पहले अफरीदी ने भारत के पीएम के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद भारत में पाकिस्तानी क्रिकेटर की खूब आलोचना हुई थी. अफरीदी ने हालांकि अपने बयान में बाद में कहा कि, उनका राजनिती में जाने का कोई इरादा नहीं है. वो लोगों की मदद इंसानियत के लिए कर रहे हैं. 


गौरतलब है कि जब अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी की थी तो युवराज सिंह और हरभजन सिंह  ने भी बड़ी नाराजगी जताई और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को फटकार भी लगाई थी और कहा था कि अब अफरीदी के साथ उनकी कोई दोस्ती नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.