बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को शाहीन अफरीदी ने कहा 'सेल्फिश', ट्वीट वायरल

Shaheen Afridi's tweet: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान (Babar Azam & Mohd Rizwan) ने कमाल की पारी खेलकर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिला दिया.

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को शाहीन अफरीदी ने कहा 'सेल्फिश', ट्वीट वायरल

Shaheen Afridi का ट्वीट वायरल

Shaheen Afridi's tweet: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान (Babar Azam & Mohd Rizwan) ने कमाल की पारी खेलकर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिला दिया. दोनों की बल्लेबाजी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर उन आलोचकों के मुंह भी बंद कर दिए जिन्होंने रिजवान के स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े कर दिए थे. वहीं, बाबर के फॉर्म पर भी लगातार रिएक्ट कर रहे थे. अब जब दूसरे टी-20 में बाबर और रिजवान ने रिकॉर्डतोड़ 203 रन की पार्टनरशिप कर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिलाई.  जिसमें बाबर ने शतक जमाया तो वहीं रिजवान ने 88 रन की नाबाद पारी खेली, दोनों बल्लेबाजों के कमाल को देखने के बाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. 

ऋषभ पंत या फिर दिनेश कार्तिक, किसे मिलनी चाहिए प्लेइंग XI में जगह, रिकी पोंटिंग ने बताया

ट्वीट में उन्होंने आलोचकों पर व्यंग किया  और लिखा, ''मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हमें कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा मिल जाना चाहिए, इतने सेल्फिश खिलाड़ी हैं दोनों. अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में ही मैच को फिनिश हो जाना चाहिए था. ये आखिर तक ले गए.  इसको लेकर आंदोलन छेड़ा जाए ना? इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है.


शाहीन के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने आलोचकों पर व्यंग करते हुए यह ट्वीट किया है. फैन्स इस ट्वीट पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहीन के यह ट्वीट काफी वायरल भी हए हैं. 

बता दें कि दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और 199 रन बनाए थे जिसके बाद बाबर और रिजवान ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और 203 रन बनाकर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिला दी. बाबर और रिजवान द्वारा की गई 203 रन की साझेदारी चेस करते हुए टी-20 इंटरनेशनल में किसी भी विकेट के लिए की गई सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है. 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने बुमराह को लेकर किया चिंताओं को खारिज, स्टार बल्लेबाज ने पेसर को लेकर दिया नया अपडेट

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com