विज्ञापन

नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान का सबसे बड़ा स्टार, परेशान 'गुरु' और 'चेला' पीसीबी के पास अपना दुखड़ा लेकर पहुंचे

Shaheen Afridi Misbehaviour: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने शाहीन अफरीदी के खिलाफ पीसीबी चेयरमैन से शिकायत की है.

नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान का सबसे बड़ा स्टार, परेशान 'गुरु' और 'चेला' पीसीबी के पास अपना दुखड़ा लेकर पहुंचे
Gary Kirsten

Gary Kirsten and Azhar Mahmood Complained PCB: पड़ोसी देश पाकिस्तान में क्रिकेट के हालात कुछ ठीक नजर नहीं आ रहे हैं. इसके पीछे की मुख्य वजह टीम के 2 बड़े स्टार खिलाड़ियों के बीच चल रही अनबन है. दरअसल, पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की कप्तानी में शिरकत की थी. इस दौरान टीम का प्रदर्शन बेहद लचर था. जिसके बाद पीसीबी ने बड़ा एक्शन लेते हुए बाबर से व्हाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी छीन ली थी और शाहीन अफरीदी को टीम का नया कप्तान बना दिया था. 

हालांकि, अफरीदी की अगुवाई में भी पाकिस्तान का कायाकल्प कुछ नहीं बदला. मैनेजमेंट ने आईसीसी के बड़े इवेंट टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए एक बार फिर अफरीदी से कप्तानी छीनते हुए बाबर के हाथ में दे दी. यही बात अफरीदी अबतक पचा नहीं पाए हैं. उनका मानना है उन्हें अपनी कप्तानी का जलवा दिखाने के लिए भरपूर मौका नहीं दिया गया. तब से वह बोर्ड के साथ-साथ अपने साथी खिलाड़ियों से भी उखड़े उखड़े नजर आ रहे हैं. 

अफरीदी के इस रवैये से परेशान होकर आखिरकार टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने उनकी शिकायत पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी से की है. रिपोर्ट के मुताबिक कर्स्टन ने पीसीबी चीफ से शिकायत में कहा है कि अफरीदी का व्यवहार खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के खिलाफ भी सही नहीं है. 

पाकिस्तान के मुख्य कोच ही नहीं सहायक कोच अजहर महमूद का भी कुछ यही कहना है. उन्होंने भी अफरीदी के खिलाफ पीसीबी के सामने अपनी बात रखी है. महमूद का कहना है कि अफरीदी सपोर्टिंग स्टाफ और अपने साथी खिलाड़ियों से सीधे मुंह बात नहीं करते हैं. इसके अलावा खबर यह भी आ रही है कि टीम के कप्तान बाबर आजम से भी उनकी बातचीत नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें- गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों की जागी किस्मत! जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: यशस्वी जायसवाल का टेस्ट क्रिकेट में एक और धमाका, अब डॉन ब्रैडमेन जैसे दिग्गजों की इस लिस्ट में बनाई जगह
नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान का सबसे बड़ा स्टार, परेशान 'गुरु' और 'चेला' पीसीबी के पास अपना दुखड़ा लेकर पहुंचे
Wasim Akram Big statement about shane warne on his birthday said totally blind on his ball
Next Article
Wasim Akram: "मैं अंधा हो जाता था...", वसीम अकरम ने बताया विश्व क्रिकेट के उस दिग्गज का नाम जिसके सामने हो जाते थे फेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com