विज्ञापन

गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों की जागी किस्मत! जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

These 3 players may return during Gautam Gambhir tenure: गौतम गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि टीम इंडिया में जल्द ही इन स्टार खिलाड़ियों की फिर से वापसी हो सकती है.

गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों की जागी किस्मत! जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी
T Natarajan

These 3 players may return during Gautam Gambhir tenure: क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त हो गया है. गौतम गंभीर आखिरकार टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं. श्रीलंका दौरे से वह पूरी तरह से एक्शन में नजर आएंगे. हर क्रिकेटरों के अपने कुछ चहेते खिलाड़ी होते हैं. गौतम गंभीर भी कुछ खिलाड़ियों को व्यक्तिगत तौर पर पसंद करते हैं. ऐसे में बात करें गौतम गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद ब्लू टीम से बाहर चल रहे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें दोबारा टीम में मौका मिल सकता है, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

नवदीप सैनी 

नवदीप सैनी को तराशने का श्रेय गौतम गंभीर को ही जाता है. युवा क्रिकेटर भी गंभीर के एहसान को तहे दिल से मानता है. सैनी का कहना है उनका पूरा जीवन गंभीर को समर्पित है. आज वह जो भी मुकाम हासिल करने में कामयाब हो पाए हैं. वह गंभीर की ही देन. सैनी मौजूदा समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में जब गंभीर एक बार फिर से मुख्य धारा में आ गए हैं तो उम्मीद जगाई जा रही है कि सैनी की भी जल्द ही टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. 

मयंक अग्रवाल

एक समय तक जब मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में टेस्ट फॉर्मेट का मुख्य बल्लेबाज माना जाता था, लेकिन एक बार उनका फॉर्म डगमगाया तो वह दोबारा वापसी करने में नाकामयाब रहे. गंभीर को मयंक की बल्लेबाजी शैली काफी पसंद है. 

एक बार तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मौजूदा समय में अगर टीम के कप्तान चोटिल हो जाते हैं तो वह मयंक अग्रवाल को कप्तान की जिम्मेदारी सौंप देंगे. 

ऐसे में गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अग्रवाल घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो वह जल्द ही ब्लू टीम में दस्तक दे सकते हैं. 

टी नटराजन 

युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन से भी गंभीर काफी प्रभावित नजर आते हैं. दरअसल, इसके पीछे की मुख्य वजह उनकी डेथ ओवरों में सटीक यॉर्कर गेंदबाजी है. गंभीर को ऐसे गेंदबाज काफी प्रभावित करते हैं जो आखिरी के ओवरों में आकर रन तो बचाते ही हैं. साथ ही साथ विकेट भी निकालते हैं.

यह भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर नहीं तो टी20 का किसे कप्तान बनाएंगे गौतम गंभीर? सबसे बड़ा नाम आया सामने


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों की जागी किस्मत! जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी
Glenn Maxwell big prediction on india vs australia border gavaskar trophy 2024
Next Article
Glenn Maxwell: मैक्सवेल की तूफानी भविष्यवाणी, शर्तों के साथ इस टीम को बताया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2025 का चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com