विज्ञापन

''अपने काम से मतलब रखें'', शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद यूसुफ से की थी बदतमीजी, सारे राज सामने आए

Shaheen Afridi had 'heated argument' with Mohammad Yousuf: अफरीदी के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद चीजें अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं. जियो न्यूज को अपने सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में मोहम्मद यूसुफ और शाहीन अफरीदी के बीच जबर्दस्त तकरार देखने को मिली है.

''अपने काम से मतलब रखें'', शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद यूसुफ से की थी बदतमीजी, सारे राज सामने आए
Shaheen Afridi

Shaheen Afridi had 'heated argument' with Mohammad Yousuf: पाकिस्तान क्रिकेट में उठापठक जारी है. हाल ही में टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने युवा स्टार शाहीन अफरीदी को लेकर पीसीबी के समक्ष शिकायत दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि अफरीदी का व्यवहार साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के खिलाफ सही नहीं है. 

अफरीदी के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद चीजें अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं. जियो न्यूज को अपने सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड दौरा किया था. यहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. 

सीरीज के दौरान ही ग्रीन टीम के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ और शाहीन अफरीदी आमने-सामने आ गए थे. इस दौरान दोनों शख्स के बीच काफी गरमागरम बहस हुई थी. हालांकि, मामला ज्यादा बढ़ता उससे पहले शाहीन ने यूसुफ से माफी मांगते हुए मामले को शांत कर दिया. 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रबंधन के सूत्रों के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई यह बहस महज कुछ देर के लिए था. बात आगे बढ़ती उससे पहले ही उन्होंने आपस में सुलझा लिया.

जियो न्यूज के साथ हुई बातचीत के दौरान एक सूत्र ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच यह तीखी बहस एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी. शाहीन गेंदबाजी कर रहे थे. इस दौरान यूसुफ ने उनकी कई गेंदों को नो-बॉल करार दे दिया. जिससे वह भड़क गए. 

सूत्र के मुताबिक शाहीन ने यूसुफ से कहा, ''वह जो कर रहा है. उसे करने दें और उन्हें (यूसुफ) अपने काम से मतलब रखना चाहिए.'' शाहीन के इस जवाब से यूसुफ भी तिलमिला गए. उन्होंने कहा, ''वह टीम के कोच हैं और अपना काम कर रहे हैं.''

जब सूत्र से इस बारे में सवाल किया गया कि इस मामले की सुचना उस दौरान पीसीबी को क्यों नहीं दी गई. तो सूत्र ने जवाब देते हुए कहा, ''यह महज कुछ देर का मामला था. इसलिए इस पूरे मामले को वहीं रफा दफा कर दिया गया.''

यह भी पढ़ें- केकेआर की टीम को मिल गया अपना मेंटर, मुंबई इंडियंस को बना चुकी हैं चैंपियन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने ऐसे गंवाया विकेट, रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
''अपने काम से मतलब रखें'', शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद यूसुफ से की थी बदतमीजी, सारे राज सामने आए
India vs Bangladesh India will have to stay away from these Bangladeshi players
Next Article
India vs Bangladesh: बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सावधान, अकेले दम पर बदल सकते हैं मैच का परिणाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com