पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ! शाहिद अफरीदी ने लगाए PCB पर बड़े आरोप, शाहीन शाह अफरीदी अपने खर्चे पर करा रहे इलाज, देखिए VIDEO

"वो बेचारा (शाहीन शाह) अपनी टिकट पर इंग्लैंड गए. इंग्लैंड में अपने ही खर्चे पर रुके, यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया और वहां खुद उन्होंने डॉक्टर से कांटेक्ट किया. उनके इलाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कुछ नहीं किया.

पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल !  शाहिद अफरीदी ने लगाए PCB पर बड़े आरोप,  शाहीन शाह अफरीदी अपने खर्चे पर करा रहे इलाज, देखिए VIDEO

PCB पर शाहिद अफरीदी ने लगाए बड़े आरोप

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आना तय है. शाहिद अफरीदी ने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन के ईलाज में कोई मदद नहीं की वह सब कुछ अपने पैसों से कर रहे हैं. 

बता दें कि शाहीन अफरीदी श्रीलंका के दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और इसके बाद से वे क्रिकेट नहीं खेले हैं. एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बात करते हुए अफरीदी ने बाताया कि शाहीन को अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही. वे खुद ने लदंन में अपने इलाज का खर्चा उठा रहे हैं. शाहीद अफरीदी ने कहा कि उनके लिए डॉक्टरों की इंतजाम वे पाकिस्तान से कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अफरीदी ने कहा -  "वो बेचारा (शाहीन शाह) अपनी टिकट पर इंग्लैंड गए. इंग्लैंड में अपने ही खर्चे पर रुके, यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया और वहां खुद उन्होंने डॉक्टर से कांटेक्ट किया. उनके इलाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कुछ नहीं किया.'बता दें कि पिछले साल टी20 विश्वकप में शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी से तहलका मचा दिया था.