'शाहरुख खान सर से मिलवाओ यार': स्टार बल्लेबाज की इच्छा थी मिलने की, किंग खान ने तो गले से लगा लिया

'Shah Rukh sir se milwao yaar': भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल एक बड़ा सपना पूरा हो गया है. इस खूबसूरत पल का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने साझा भी किया है.

'शाहरुख खान सर से मिलवाओ यार': स्टार बल्लेबाज की इच्छा थी मिलने की, किंग खान ने तो गले से लगा लिया

Yashasvi Jaiswal

'Shah Rukh sir se milwao yaar': आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला बीते मंगलवार को कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे, लेकिन इसके बावजूद उनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया है. उनकी हमेशा से ही इच्छा थी कि वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से मुलाकात करें. उनका यह सपना किंग खान ने पूरा कर दिया है. मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में उपस्थित थे तब शाहरुख खान ने एंट्री लेते हुए युवा जायसवाल को चौंका दिया. उन्होंने ना केवल जायसवाल से मुलाकत की, बल्कि उन्हें गले लगाते हुए उनकी खुशी को दोगुना कर दिया. 

इस खूबसूरत पल का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. वीडियो में यशस्वी जायसवाल को शाहरुख खान से गले मिलते हुए देखा जा सकता है. फ्रेंचाइजी ने वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का मशहूर डायलॉग का भी इस्तेमाल किया है. जिसमें सुना जा सकता है, 'इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, शायद हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की कोशिश की है.' राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'बस इतना सा ख्वाब.'

आईपीएल में अबतक सुना है यशस्वी का बल्ला 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जमकर रन बनाने वाले युवा जायसवाल से आईपीएल में भी आतिशी बल्लेबाजी की उम्मीद थी, लेकिन अबतक वह उस अंदाज में नजर नहीं आए हैं. 22 वर्षीय जायसवाल ने आईपीएल में अबतक कुल 7 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 7 पारियों में 17.29 की औसत से 121 रन निकले हैं. जायसवाल के मौजूदा कद को देखते हुए इस प्रदर्शन को कुछ खास नहीं कहा जा सकता है. 


आईपीएल 2024 में यशस्वी जायसवाल का स्ट्राइक रेट फिलहाल 145.78 का है. उन्होंने जारी सीजन में अबतक 39 रन की सर्वोच्च पारी खेली है. इस दौरान उनके बल्ले से 18 चौके और महज 2 छक्के निकले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- Jos Buttler: "वह बीमारी से वापस...", बटलर के शतक पर पूर्व ऑस्ट्रेलिया ऑलराउंडर ने बांधे तारीफों के पुल, कह दी ये बड़ी बात