विज्ञापन
Story ProgressBack

'इनकी बस जर्सी अच्छी है, खेल तो...', शाहरुख खान के दिल पर लग गई थी बात

Shah Rukh Khan revealed bad times: केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान ने उन दिनों को याद किया है जब उन्हें अपनी टीम को लेकर काफी ताने सुनने पड़ते थे.

Read Time: 3 mins
'इनकी बस जर्सी अच्छी है, खेल तो...', शाहरुख खान के दिल पर लग गई थी बात
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan revealed bad times: आईपीएल 2024 कोलकाता नाईट राइडर्स के लिहाज से काफी बेहतरीन गुजर रहा है. टीम का प्रदर्शन लीग राउंड में काफी शानदार रहा. यहां केकेआर ने अपने 14 मुकाबलों में 9 जीत हासिल की. इसके अलावा महज 3 मैच में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा. जबकि 2 मैच उसके बारिश से बाधित रहे. जिसके बदौलत टीम 20 (+1.428) अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर काबिज रही. 

केकेआर की उम्दा प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम रही. वहीं जब उसका क्वालीफायर में एसआरएच से मुकाबला हुआ तो यहां टीम ने चैंपियन की तरह खेल दिखाया और विपक्षी टीम को 38 गेंद शेष रहते 8 विकेट से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया. 

हालांकि, जारी सीजन से पहले कुछ सीजन में केकेआर का प्रदर्शन काफी सोचनीय था. हाल यह था कि टीम कई सीजन में सबसे निचले पायदान पर रहते हुए अपने सफर का अंत किया था. जिसकी वजह से उन्हें काफी ताने भी सुनने पड़े थे. 

टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने इसका दर्द भी बयां किया है. उन्होंने बताया है कि केकेआर के मालिक के तौर पर उनके लिए अबतक सबसे दुख देने वाला वाक्या क्या रहा है.

58 वर्षीय बॉलीवुड सुपरस्टार ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि उनकी टीम दुनिया के बेहतरीन टीमों में से एक है. किंग खान के मुताबिक, 'सबसे अच्छी टीम होने के बावजूद हम हार जाते थे.'

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे आज भी याद है. यह मेरे जीवन के दुखद पलों में से एक है. किसी ने मुझसे कहा था इनकी टीम की तो बस जर्सी ही अच्छी है. खेल तो इनका कुछ अच्छा है ही नहीं. यह बात मुझे बहुत दुःख देती थी.'

गौतम गंभीर के बारे में बातचीत करते हुए किंग खान ने कहा कि गौतम गंभीर के साथ वापिस आना शानदार था. इससे हमने हारना सिखा, लेकिन हमेशा हारने वाला कभी नहीं बनना. उसने टीम को हार न मानना भी सिखाया है. यही तो खेल का नियम है. 

यह भी पढ़ें- श्रेयस ने कमिंस की IPL राशि पर किया कटाक्ष, इस काम के मांग लिए इतने रूपये, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India: भारत के इस विश्व विजेता खिलाड़ी को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव
'इनकी बस जर्सी अच्छी है, खेल तो...', शाहरुख खान के दिल पर लग गई थी बात
Rohit Sharma saying upar dale toh deta hu na Suryakumar Yadav Liam Livingstone Watch Video
Next Article
''ऊपर डाले तो देता हूं ना'', बम्बईया रोहित शर्मा, पहले सूर्यकुमार यादव के सामने दी वार्निंग, फिर कर दिया वही काम, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;