विज्ञापन

'भैया मैं बोल रहा हूं ना', कोहली-पंत कर रहे थे मना, बीच मैदान में अड़ गए सरफराज खान, फिर मिला विकेट, VIDEO

Sarfaraz Khan, India vs New Zealand: दूसरे मैच के दौरान विल यंग का विकेट सरफराज खान की जिद्द पर टीम इंडिया को प्राप्त हुई, यह कहना गलत नहीं होगा.

'भैया मैं बोल रहा हूं ना', कोहली-पंत कर रहे थे मना, बीच मैदान में अड़ गए सरफराज खान, फिर मिला विकेट, VIDEO
सरफराज खान की जिद्द पर मिली टीम इंडिया को विकेट

Sarfaraz Khan, India vs New Zealand: पुणे में दूसरे टेस्ट मैच का रोमांच शुरू हो गया है. टीम इंडिया को शुरुआती दोनों सफलता अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिलाई है. हालांकि, दूसरे विकेट के लिए पूरी तरह से क्रेडिट अश्विन को देना सरासर गलत होगा. क्योंकि उनकी इस सफलता में सरफराज खान का भी अहम योगदान रहा. मैदान में जब विल यंग अंगद की तरह जमे हुए थे तब एक गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए पंत के दस्तानो में चली गई. मगर यहां पंत और साथी खिलाड़ी कन्फ्यूज नजर आए की गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया है या नहीं, लेकिन यहां सरफराज पूरी तरह से आश्वस्त दिखे और उन्होंने कैप्टन रोहित शर्मा से पूरी जोर लगाते हुए का कि वह रिव्यू लें. अंत में 'हिटमैन' शर्मा ने रिव्यू भी लिया और फैसला भारतीय टीम के पक्ष में रहा. 

सोशल मीडिया पर इस दौरान के कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली समेत टीम के अन्य खिलाड़ी रिव्यू लेने के पक्ष में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन सरफराज को जोर देते हुए सुना जा सकता है कि भैया मैं बोल रहा हूं ना. सरफराज से आश्वस्त होने के बाद ही रोहित शर्मा ने भी आगे बढ़ने का फैसला लिया. 

सस्ते में पवेलियन लौटे विल यंग 

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पार में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे विल यंग का नसीब थोड़ा खराब रहा. अंपायर की तरफ से नॉट आउट करार दिए जाने के बाद भारतीय टीम ने रिव्यू लिया. जहां बल्ले का बारीक बाहरी किनारा लगने के बाद उन्हें आउट करार दिया गया. आउट होने से पूर्व वह अपनी टीम के लिए 45 गेंद में 18 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके निकले. 

यह भी पढ़ें- IPL 2025: इन 2 खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है गुजरात टाइटंस, एक पोस्ट से खोल दिया पूरा पोल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
SA vs BAN: '1, 2, 3...6', रबाडा ने विश्व क्रिकेट में लहराया परचम, बांग्लादेश के खिलाफ मोर्कल को पीछे छोड़ते हुए रचा इतिहास
'भैया मैं बोल रहा हूं ना', कोहली-पंत कर रहे थे मना, बीच मैदान में अड़ गए सरफराज खान, फिर मिला विकेट, VIDEO
Aiden Markram Created History becomes first South African Captain to have won Test Match in Asia after 10 Years ban vs sa
Next Article
Aiden Markram: एडेन मार्कराम ने रच दिया इतिहास, 10 सालों में यह कारनामा करने वाले बने पहले अफ्रीकी कप्तान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com