बाबर आज़म का मज़ाक उड़ाने वाला कॉमेंट लाइक कर बुरे फंसे सरफराज़ अहमद

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को ड्रॉ करने में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

बाबर आज़म का मज़ाक उड़ाने वाला कॉमेंट लाइक कर बुरे फंसे सरफराज़ अहमद

बुरे फसे सरफराज़ अहमद

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को ड्रॉ करने में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद का महत्वपूर्ण योगदान रहा. सरफराज़ ने मैच की पहली पारी में 78 और दूसरी पारी में 118 रन बनाए. वहीं पहले टेस्ट की दोनों पारियों में भी उन्होंने 86 और 53 रनों की पारियां खेली थी. लंबे समय के बाद शतक लगाने और पाकिस्तान को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मज़बूत स्थिति में पहुंचाने के बाद से ही सरफराज़ अहमद हर जगह सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इन्हीं तारीफों के बीच वे लोगों के निशाने पर भी आ गए. दरअसल पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने बाबर की आलोचना वाला एक कॉमेंट लाइक कर दिया. जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई. हालांकि इस आलोचना के बाद उन्होंने ट्वीट को अनलाइक भी कर दिया.

कॉमेंट में लिखा था कुछ ऐसा

बता दें कि ट्वीट में लिखा था कि " चार साल से वॉटर मैन रखा और आज एक्टिंग तो देखो, कोई शर्म है ना कोई हया ". मामला अब यहीं से शुरू हो गया. सरफराज़ ने इस कॉमेंट को लाइक कर दिया और आ गए आलोचकों के निशाने पर, बता दें कि यूज़र के कॉमेंट के साथ जो तस्वीर है वो उस समय की है कि सरफराज़ ने कराची में खेले गए दूसरे टेस्ट में मुश्किल हालातों में शतकीय पारी खेली, जिसके बाद ड्रैसिंग रूम में मौजूद कप्तान बाबर आज़म, ओपनर इमाम-उल-हक और पूरे स्टाफ ने स्टेंडिग औवेशन दिया जमकर तालियां बजाई. बाबर और इमाम के इस सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है और यूज़र ने इसी घटना का स्क्रीन ग्रैब इस्तेमाल करते हुए बाबर आज़म का मजा़क उड़ाया और सरफराज़ इस कॉमेंट को लाइक कर बुरी तरह से फंस गए. बता दें कि पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ के दोनों मैच ड्रॉ रहे. 


ये भी पढ़ें: 

क्या शाहिद अफरीदी से टक्कर ले पाएगी भारतीय चयन समिति? पाकिस्तानी चीफ सिलेक्टर ने दिखाए तेवर

Video : "रख रख के देता है", विराट कोहली को लेकर जब हारिस रऊफ से किया गया सवाल, तो क्रिकेटर के जवाब ने मचा दिया तहलका

Ind vs Sl: अब आईपील टीमें पछता रही होंगी, गंभीर ने कहा कि इस समय उन्हें खरीदने के लिए हमारे पास पैसे ही नहीं होते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com