विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 08, 2021

अश्विन द्वारा ट्रोल किए जाने पर मांजरेकर का पलटवार, बोले- 'मेरा दिल भी दुखता है ..'

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अश्विन  (Ashwin) को सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना और कहा था कि अश्विन ने SENA देशों के खिलाफ 5 विकेट हॉल भी नहीं कर पाए हैं जिसके कारण मुझे लगता है.

Read Time: 3 mins
अश्विन द्वारा ट्रोल किए जाने पर मांजरेकर का पलटवार, बोले- 'मेरा दिल भी दुखता है ..'
मांजरेकर ने ऐसा ट्वीट करके फिर से अश्विन से ली मौज

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अश्विन (Ashwin) को सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना और कहा था कि अश्विन SENA देशों के खिलाफ 5 विकेट हॉल भी नहीं कर पाए हैं जिसके कारण मुझे लगता है. उन्हें सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना जाना चाहिए. इसके बाद स्पिनर ने ट्विटर पर मीम्स शेयर करके चुटकी ली थी. अश्विन ने तमिल फिल्म 'अपरिचित' के मुख्य कलाकार द्वारा बोले गए डायलॉग को पोस्ट कर मांजरेकर से मौज ली. अब एक बार फिर मांजरेकर ने अश्विन के मजेदार ट्वीट पर अपनी ओर से व्यंग करते हुए रिप्लाई किया है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) 18 जून से खेला जाएगा.

पाकिस्तानी बल्लेबाज का तहलका, केवल 28 गेंद पर ठोका शतक, गेंदबाजों के उड़े होश

पूर्व कमेंटेटर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अश्विन को जबाव दिया और लिखा,  'सरल, सीधा-सादा, क्रिकेट के आकलनों को देखकर मेरा दिल दुखता है, आजकल हंगामा मच गया है..' मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि जो तस्वीर अश्विन ने शेयर किया है उसमें फिल्म का मुख्य किरदार अपने दोस्त से कहता है, 'ऐसा मत करो मेरे दिल में दर्द होता है', इसी डायलॉग को लेकर मांजरेकर ने अश्विन पर फिर से व्यंग कसा है. 

अजीत अगरकर ने WTC Final के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग XI, ओपनर को लेकर हुए कन्फ्यूज, देखें पूरी टीम

दरअसल मांजरेकर ने एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऑलटाइम ग्रेट खिलाड़ी को लेकर अपनी बात रखते हुए  लिखा है कि, 'सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है. डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं. पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं.' इसी ट्वीट पर अश्विन ने रिएक्ट करते हुए मांजरेकर से मजे लिए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: विश्व कप में भद पिटने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों से जुड़ी इस पॉलिसी में बड़े बदलाव को तैयार
अश्विन द्वारा ट्रोल किए जाने पर मांजरेकर का पलटवार, बोले- 'मेरा दिल भी दुखता है ..'
Rohit Sharma's Viral Speech during India vs Pakistan T20 World cup 2024
Next Article
IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;