विज्ञापन
Story ProgressBack

"बाबर आजम की जगह अब रमीज राजा को...", संजय मांजरेकर के बयान ने मचाया पाकिस्तानी क्रिकेट में बवाल

Babar Azam vs Ramiz Raja T20 World Cup, भारत की तरफ से 37 टेस्ट और 74 वनडे मैच खेलने वाले मांजरेकर ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर चर्चा की है.

Read Time: 2 mins
"बाबर आजम की जगह अब रमीज राजा को...", संजय मांजरेकर के बयान ने मचाया पाकिस्तानी क्रिकेट में बवाल
Sanjay Manjrekar on Pakistan Cricket

Sanjay Manjrekar on Pakistan Cricket : पाकिस्तान टीम के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी मजे ले रहे हैं. अब संजय मांजरेकर ने पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर रिएक्ट किया है. मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए अपनी राय दी है, हालांकि मांजरेकर ने मजाकिया अंदाज में पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर अपनी बात कही है. 

मांजरेकर ने कहा, "जब भी पाकिस्तानी टीम मुश्किल में आती है तो वे रमीज राजा के पास जाते हैं. रमीज को या तो वो सीईऔ या कुछ और बना देते हैं. शायद कौन जानता है कि इस बार रमीज को बाबर आजम की जगह पाकिस्तान का नया कप्तान बना दिया जाए. रमीज अभी भी काफी फिट दिखते हैं. "

बता दें कि रमीज राजा को साल 2021 के सितंबर में पाकिस्तान टीम का अध्यक्ष बनाया गया था. रमीज 15 माह तक पाकिस्तान क्रिकेट के अध्यक्ष पद पर रहे थे. रमीज राजा ने अपने करियर में 57 टेस्ट मैच में 2833 रन बनाए जिसमें 2 शतक शामिल रहा था. वहीं, वनडे में उनके नाम 198 मैच में कुल 5841 रन दर्ज रहे हैं.

इसके अलावा मांजरेकर ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर भी बात की और कहा, "मुझे इसको लेकर कोई परेशानी नहीं है कि इनमें से कुछ खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं. अगर यह खिलाड़ी सेमीफाइनल या फाइनल में निर्णायक पारी खेलकर टीम को विजेता बनाते हैं तो आपके सीनियर खिलाड़ियों से इसी तरह के प्रदर्शन की अपेक्षा की जाती है."

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

भारत की तरफ से 37 टेस्ट और 74 वनडे मैच खेलने वाले मांजरेकर ने कहा,‘‘अगर आपका कोई युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है तो वह आपके लिए बोनस है जैसा 1992 के विश्व कप में पाकिस्तान के लिए इंजमाम उल हक ने किया था. सीनियर खिलाड़ियों को अधिक योगदान देना चाहिए और मुझे लगता है कि यही वजह है कि चयन समिति ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभव को प्राथमिकता दी..

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
''ना तो अफ्रीका की टीम मजबूत है ना...'', जिसने सिखाया AFG को क्रिकेट का ककहरा, जानें उन्होंने जीत पर क्या कहा
"बाबर आजम की जगह अब रमीज राजा को...", संजय मांजरेकर के बयान ने मचाया पाकिस्तानी क्रिकेट में बवाल
Reports: There is twist, BCCI may have taken this big decision as well while appointing team India's new head coach
Next Article
Reports: मामले में नया ट्विस्ट, हेड कोच की नियुक्ति के साथ यह बड़ा फैसला ले सकता है बीसीसीआई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;