Sania -Shoaib : सानिया से तलाक की ख़बरों के बीच शोएब मलिक ने बेटे के साथ अकेले आए नज़र

शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने साल 2010 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2018 में दोनों स्टार एक बेटे के माता-पिता बने थे. बता दें कि जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो फैंस सानिया को ट्रोल करते हुए नज़र आते हैं.

Sania -Shoaib : सानिया से तलाक की ख़बरों के बीच शोएब मलिक ने बेटे के साथ अकेले आए नज़र

सानिया शोएब की तलाक की खबरों के बीच आई एक और खबर

नई दिल्ली:

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें पिछले कुछ दिनों से मीडिया में चल रही हैं. इसी बीच शोएब मलिक ने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक के साथ अकेले वक्त बिताते हुए वीडियो और कुछ तस्वारें शेयर की हैं.

शोएब ने वीडियो को कैप्शन दिया है कि " पिता और बेटे का अच्छा समय और लंबी ड्राइव लंका प्रीमियर लीग के लिए उड़ान भरने से पहले,  हमारे पास तो ड्राइविंग के समय हमारे बेल्ट थे, आप भी ड्राइव करते समय बेल्टस पहनना सुनिश्चित करें......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोएब की इस पोस्ट को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इससे पहले पिछले दिनों सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्ज़ा को जन्मदिन की बधाई दी थी. वहीं पहले ख़बरें ये आई थी, कि दोनों अलग होने वाले हैं. अब एक बार फिर शोएब मलिक ने अकेले अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर कर अटकलों के बाज़ार को गर्म कर दिया है. बता दें कि दोनों ने साल 2010 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2018 में दोनों स्टार एक बेटे के माता-पिता बने थे. जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो फैंस सानिया को ट्रोल भी करते हैं. इसलिए सानिया इससे बचते हुए भी नज़र आती हैं.