"ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार को बाहर करो", सलमान बट्ट ने विराट की कप्तानी पर भी किया कॉमेंट

भारतीय टीम का  साल 2022 में खराब प्रदर्शन जारी है. टेस्ट सीरीज में हारने के बाद अब वनडे सीरीज के पहले मैच में भी टीम इंडिया (Team India) को हार से शुरुआत करनी पड़ी है

सलमान बट्ट ने कहा भुवनेश्वर कुमार की जगह किसी तेज गेंदबाज को खिलाना चाहिए

खास बातें

  • भारत की पहली हार के बाद बोले- सलमान बट्ट
  • बोले- केएल राहुल को करनी चाहिए विकेटकीपिंग
  • विराट पर भी टिप्पणी
नई दिल्ली:

भारतीय टीम का  साल 2022 में खराब प्रदर्शन जारी है टेस्ट सीरीज में हारने  के बाद अब वनडे सीरीज के पहले मैच में भी टीम इंडिया (Team India) को हार से शुरुआत करनी पड़ी है और जब टीम खराब खेल रही होती है तो दुनियाभर से लोग आपको कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं. ऐसे ही समय में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने भारतीय टीम के पहले मैच में हारने के बाद अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत (Rishab Pant) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को टीम से बाहर कर देना चाहिए. 

यह पढ़ें- शुरू हो गयी लीजेंड क्रिकेट लीग, जानिए मैचों की टाइमिंग से लेकर A to Z सब

पहले मैच में भारतीय टीम दोनों ही सभी डिपार्टमेंट में खराब दिखाई दी अगर शिखर धवन और विराट कोहली को छोड़ दें तो कोई भी बल्लेबाज अपना इम्पेक्ट नहीं छोड़ पाया. मिडिल ऑर्डर ने तो एकदम ही खराब खेल दिया. गेंदबाज भी अफ्रीकी बल्लेबाजों का कुछ नहीं बिगाड़ पाए. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट्ट (Salman Butt) ने भारतीय टीम की हार के बाद उसके कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और विकेटकीपर ऋषभ पंत पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए. सलमान ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को तो प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की ही बात कह दी.


यह भी पढ़ें- IND vs SA : दूसरे वनडे के लिए यह हो सकता है टीम इंडिया में बदलाव, जानिए कैसा होगा मौसम का हाल और पिच का मिजाज

सलमान बट्ट का कहना है कि केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए और ऋषभ पंत को टीम से बाहर कर देना चाहिए. उन्होंने कहा भुवनेश्वर कुमार की भी इस टीम में जगह नहीं बनती उनकी जगह कोई तेज गेंद फेंकने वाला गेंदबाज टीम में  रखना चाहिए. उन्होंने इशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक को  खिलाने की वकालत की है.  इस मैच में सलमान बट्ट ने केएल राहुल की कप्तानी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. . पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘विराट कोहली ग्राउंड उस जोश के साथ नजर नहीं आए, लेकिन ये तो हर इंसान पर निर्भर करता है. जब आप किसी को जिम्मेदारी देते हो तो उनमें काफी बदलाव आता है. लेकिन कप्तान में जोश गायब दिखा. वो कुछ अलग सोचने में नाकाम रहे. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​