"एहसास ही नहीं हुआ कि...", धोनी की आतिशी पारी देख वाइफ साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट, वायरल हुआ रिएक्शन

Sakshi Dhoni on MS Dhoni: दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की थी और 192 रन बनाए थे जिसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन ही बना सकी. धोनी 37 रन बनाकर नाबाद रहे

Wife Sakshi on MS Dhoni: धोनी की बीवी का रिएक्शन वायरल

Sakshi Dhoni on MS Dhoni: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स (DC vs CSK) को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन धोनी (Dhoni in IPL 2024) ने 16 गेंद पर 37 रनों की पारी खेलकर महफिल लूट ली. हार के बाद भी फैन्स धोनी-धोनी कहकर चीयर कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि फैन्स को सीएसके की जीत और हार से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. फैन्स सिर्फ धोनी को देखने के लिए स्टेडियम आए हैं. बता दें कि धोनी ने अपनी पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए. धोनी की पारी ने न सिर्फ फैन्स का दिल जीता बल्कि उनकी वाइफ साक्षी का भी दिल जीत लिया. 

साक्षी (MS Dhoni's Wife, Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर धोनी को लेकर रिएक्ट किया है. साक्षी ने अपने पोस्ट में ऋषभ पंत की भी तारीफ की है, साक्षी ने धोनी की तस्वीर शेयर कर लिखा, "सबसे पहले ऋषभ पंत शानदार वापसी..हाय माही.."एहसास ही नहीं हुआ कि हम मैच हार गए हैं ." साक्षी का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


बता दें कि इस सीजन पहली बार धोनी बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरे थे. आती ही धोनी ने अपना पुराना रूप दिखाना शुरू कर दिया . इस  विशाखापट्टनम  के मैदान पर ही धोनी ने वनडे में अपना पहला शतक जड़ा था. और अब आईपीएल 2024 में माही ने उसी रंग रूप में बल्लेबाजी कर फैन्स को पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने का मौका दिया. दरअसल, इस सीजन में धोनी लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं जो कि वो अपने शुरूआती दिनों में ऐसे ही रहा करते थे. वहीं आईपीएल 2024 में  विशाखापट्टनम  में ऐसी आतिशी पारी खेलकर फैन्स को झूमने का मौका दिया और साथ ही उन सारी यादों को फिर से जीने का मौका दिया जो धोनी ने अपने करियर के दौरान फैन्स को दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की थी और 192 रन बनाए थे जिसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन ही बना सकी. धोनी 37 रन बनाकर नाबाद रहे तो वहीं, जडेजा ने 21 रन की नाबाद पारी खेली. दूसरी ओर दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने कमाल किया और अर्धशतकीय पारी खेलकर धमाका किया. पंत 32 गेंद पर 51 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, दिल्ली के गेंदबाज खलील अहमद ने मैच में 2 अहम विकेट लिए. खलील को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.