MS Dhoni: धोनी ने लूट लिया शो, "शोर मीटर" के रिकॉर्ड से समझें माही की "टीआरपी"

MS Dhoni: धोनी ने रविवार की रात ऐसा जलवा बिखेरा कि एक बार को करोड़ों फैंस को पुराने धोनी याद आ गए

MS Dhoni: धोनी ने लूट लिया शो,

MS Dhoni's blistering Inning: धोनी के अंदाज ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया

नई दिल्ली:

MS Dhoni: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2024) में रविवार को विशाखापट्टनम में खेले गए दिन के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 20 रन से हराकर टूर्मामेंट में अपना खाता जरूर खोला, लेकिन मैच का आकर्षण पूरी तरह से पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गया. पिछले कुछ मैचों से धोनी की बैटिंग देखने का बेसब्री से इंतजजार कर रहे करोड़ों फैंस को माही के बल्ले से ऐसा धमाका देखने को मिला कि उनकी पूरी प्यास बुझ गई. धोनी ने 16 गेंदों पर चार चौकों और 3 छक्कों से बिना आउट हुए 37 रन बनाए. और इस दौरान पूरे क्रिकेट जगत ने देखा कि धोनी की  लोकप्रियता का आलम क्या है. 

इस मीटर से समझें माही की लोकप्रियता

धोनी बैटिंग के दौरान क्रीज पर करीब 22 मिनट तक क्रीज पर रहे. और इस दौरान मैदान पर पूरे मैच के दौरान सबसे ज्यादा दर्शकों की आवाज गूंजी. आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस के अनुसार जैसे ही धोनी मैदान पर उतरे, तो पूरे स्टेडियम में धोनी..धोनी गुंजायमान हो उठा. और जैसे ही उन्होंने मुकेश कुमार की पहली गेंद पर पुलकर करके चौका जड़ा, तो "शोरमीटर" ने एक नया ही रिकॉर्ड बनाा दिया. इस दौरान दर्शकों की आवाज 128 डेसीबेल पहुंच गई, जो अपने आप में रिकॉर्ड है.

कुल  मिलाकर एमएस धोनी का अंदाज करोड़ों फैंस को दीवाना कर गया. और निश्चित तौर पर जब पहले चौके के समय डेसीबेल मीटर 128 पर था, तो बाद में धोनी के छक्कों के साथ इसका आंकड़ा और ऊपर गया. और जिस् अंदाज में धोनी ने इस टूर्नामेंट में अपने दर्शन दिए हैं, निश्चित तौर पर आने वाले मैचों में यह डेसीबेल रिकॉर्ड टूटेगा ही टूटेगा ! कुल मिलाकर यह डेसीबेल रिकॉर्ड बता गया  कि न्यूज की टीआरपी भले ही कुछ भी हो, लेकिन जब बात खिलाड़ियों की टीआरपी की आती है, तो 42 साल की उम्र भी उनका कोई जोड़ नहीं है. फैंस के कमेंट भी बहुत कुछ कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी ओवर में 20 रन

इशारा यही है कि अब ऊपरी क्रम पर खेलने आओ