जब धोनी IPL फाइनल में हो गए थे 0 पर आउट, ऐसा हो गया था साक्षी और बेटी जीवा का हाल, Video

Sakshi Dhoni reaction viral आईपीएल फाइनल में सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर खिताब जीत लिया था. फाइनल मैच में धोनी बिना रन बनाए आउट हो गए थे.

जब धोनी IPL फाइनल में हो गए थे 0 पर आउट, ऐसा हो गया था साक्षी और बेटी जीवा का हाल, Video

MS Dhoni Wicket IPL Final, धोनी 0 पर हुए आउट, तो वाइफ ऐसा था रिएक्शन

Sakshi Dhoni reaction viral:आईपीएल 2023 समाप्त हो चुका है लेकिन अभी भी फैन्स उस ऐतिहासिक फाइनल के रोमांच को भूल नहीं पाए हैं. फाइनल में सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर आईपीएल का 5वां खिताब जीता था. बता दे ंकि फाइनल मैच में धोनी (MS Dhoni IPL Final) बिना रन बनाए आउट हो गए थे. यह एक ऐसा पल था जिसने क्रिकेट फैन्स को निराश कर दिया था. लेकिन वो तो भला हो जडेजा का जिसने आखिरी ओवर में आखिरी 2 गेंद खेलकर 10 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई. वहीं, आईपीएल समाप्त हुए कुछ दिन हो गए हैं. लेकिन एक वीडियो ने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है. 

दरअसल, वह वीडियो आईपीएल फाइनल का है, जिसमें धोनी 0 रन पर आउट होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियों में धोनी की वाइफ साक्षी का रिएक्शन भी है, जिसको लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. दरअसल, जैसे ही धोनी आउट होते हैं वैसे ही साक्षी का हाल बुरा हो जाता है. साक्षी अपने हाथ को पटकते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं बेटी जीवा भी पापा को आउट होता देख काफी निराश हो जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, फाइनल में जब धोनी बैटिंग करने आ रहे होते हैं तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारे से गुंज उठता है लेकिन अगले ही पल जैसै ही धोनी 0 रन पर आउट होकर पेवलियन की ओर जाते दिखते हैं, वैसे ही पूरा स्टेडियम शांत हो जाता है. ऐसा लग रहा होता है कि वहां कोई मैच नहीं हो रहा है. उस समय ऐसा लग रहा था कि कहीं सीएसके मैच हार तो नहीं जाएगी, लेकिन जडेजा ने आखिरी ओवर में करिश्मा करके टीम सीएसके को ऐतिहासिक जीत दिला दी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com