IND A vs PAK A Final: साईं सुदर्शन 'NO BALL' पर हुए आउट? फैन्स के बीच मचा बवाल, यकीन करना हो रहा मुश्किल, Video 

Sai Sudharsan Wicket viral. साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan Wicket) पाकिस्तान ए के तेज गेंदबाज Arshad Iqbal की बाउंसर गेंद पर कैच आउट विकेटकीपर के द्वारा कर लिए गए. लेकिन उनके आउट होने पर बवाल मच गया है.

IND A vs PAK A Final: साईं सुदर्शन 'NO BALL' पर हुए आउट? फैन्स के बीच मचा बवाल, यकीन करना हो रहा मुश्किल, Video 

India A vs PAK A, क्या साईं सुदर्शन के साथ हुई बईमानी

Emerging Asia Cup 2023: तैयब ताहिर की 108 रन की आक्रामक पारी के बाद वामहस्त स्पिनर सूफियान मुकीम ( तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से पाकिस्तान ए ने एमर्जिंग एशिया कप वनडे  टूर्नामेंट के फाइनल में भारत ए को 128 रन से शिकस्त देकर अपने खिताब का बचाव किया. गत चैम्पियन पाकिस्तान ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 352 रन बनाने के बाद भारतीय पारी 40 ओवर में 224 रन पर समेट दी.  टीम इंडिया ए टीम को इस मैच में हार मिली लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा पल भी आया जिसने फैन्स को चौंका दिया. दरअसल, भारत ए के बल्लेबाज साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) जिस गेंद पर कैच आउट हुए उस गेंद को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. 

मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लेकर बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, महान कपिल देव के साथ इस खास लिस्ट में शामिल हुए 

हुआ ये कि साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan Wicket) पाकिस्तान ए के तेज गेंदबाज Arshad Iqbal की बाउंसर गेंद पर कैच आउट विकेटकीपर के द्वारा कर लिए गए. लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आए तस्वीर में  देखा जा सकता था कि गेंदबाज गेंद करने के क्रम में लाइन को क्रोस कर गया है. लेकिन अंपाययर ने गेंदबाज की गेंद को सही माना जिस कारण साई सुदर्शन को पवेलियन लौटना पड़ा. साईं सुदर्शन के आउट दिए जाने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और अंपायर पर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं. 

वहीं, भारत ए के लिए सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 51 गेंद में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 61 रन बनाये। साई सुदर्शन (28 गेंद में 29 रन ) और कप्तान यश धुल (41 गेंद में 39 रन) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे. पाकिस्तान ए के लिए सूफियान ने 10 ओवर में 66 रन खर्च कर तीन विकेट लिये जिसमें अभिषेक और धुल का विकेट भी शामिल है. टीम के लिए अरशद इकबाल, मेहरान मुमताज और मोहम्मद वसीम ने दो-दो जबकि मुबासिर खान ने एक विकेट चटकाया.


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: मां ने फोन पर दिया आशीर्वाद, तो मुकेश कुमार का खुल गया खाता, पेसर बोले कि मां यह नहीं जानतीं...
* तूफानी थ्रो के आगे फेल 'सुपरफिट' विराट कोहली, ऐसे हुए रन आउट, गुस्से से पटका बल्ला, Video