सचिन 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में नहीं लेंगे हिस्सा, कंपनी कर रही अमिताभ के विज्ञापन पर चैनल को नोटिस भेजने की तैयारी

ट्विटर पर साझा किए गए जानकारी के अनुसार, सचिन के 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में भाग लेने की खबर सच नहीं है.

सचिन 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में नहीं लेंगे हिस्सा, कंपनी कर रही अमिताभ के विज्ञापन पर चैनल को नोटिस भेजने की तैयारी

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  • 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में नहीं लेंगे हिस्सा सचिन तेंदुलकर
  • 100MB ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया
  • 20 जनवरी से मस्कट में शुरू हो रहा है टूर्नामेंट
नई दिल्ली :

आगामी 20 जनवरी से मस्कट में 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' की शुरुआत हो रही है. इस लीग में कुल तीन टीमें हिस्सा लेने वाली हैं. लीग के शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दरअसल अबतक बताया जा रहा था कि इस टूर्नामेंट में देश के 48 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर एवं खेल जगत में 'क्रिकेट के भगवान' के रूप में मशहुर 48 वर्षीय पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हिस्सा लेने वाले हैं. इससे संबंधित एक विज्ञापन भी चलाया जा रहा था. इस विज्ञापन में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) नजर आ रहे थे. अब इस लीग से संबंधित सचिन की मैनेजमेंट कंपनी 100MB के ट्विटर अकाउंट से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. साझा किए गए जानकारी में बताया गया है कि सचिन इस लीग में हिस्सा नहीं लेने वाले हैं. 

इसके अलावा 100MB अमिताभ के विज्ञापन वाले चैनल पर सख्त रुख अपनाते हुए नजर आ रही है. ट्विटर पर साझा किए गए जानकारी के अनुसार 100MB ने बताया है कि, 'सचिन के 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में भाग लेने की खबर सच नहीं है. आयोजकों और अमिताभ बच्चन को क्रिकेट प्रशंसकों को गुमराह करने से बचना चाहिए. एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्रा. लिमिटेड.'

AUS vs ENG: उस्मान ख्वाजा के शतक जड़ते ही खुशी से झूम उठीं उनकी पत्नी, देखें वीडियो


आगामी लीग में देश के कई पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेने वाले हैं. इसके लिए पूर्व क्रिकेटरों ने तैयारी भी शुरू कर दी है. 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में जो तीन टीमें हिस्सा लेने वाली हैं उसमें भारत, एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड की टीम शामिल है.

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी 265 रनों पर की डिक्लेयर, इंग्लैंड को जीत के लिए बनाने होंगे 388 रन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें प्रतियोगिता के जरिए फैंस को बीते दिन के दिग्गज क्रिकेटरों  का जलवा देखने को मिलेगा. सोनी पिक्चर्स इंडिया लीग के मैचों का सीधा प्रसारण करेगा. साथ ही, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.