जानिए सोशल मीडिया किंग वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर से क्यों कहा 'मैं हमेशा जल्‍दी में रहा हूं, गॉड जी'

जानिए सोशल मीडिया किंग वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर से क्यों कहा 'मैं हमेशा जल्‍दी में रहा हूं, गॉड जी'

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी ने ओपनिंग में 93 पारियों में 3919 रन बनाए हैं..

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी बहुत मशहूर जोड़ी रही है
  • वनडे में दोनों की जोड़ी तेजी से रन बटोरने के लिए जानी जाती थी
  • 2003 के विश्वकप इन दोनों की बैटिंग ने दिखाया था कमाल
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी बहुत मशहूर जोड़ी रही है. वनडे में दोनों की जोड़ी तेजी से रन बटोरने  के लिए जानी जाती थी. इन दोनों की बैटिंग का ही कमाल था भारतीय टीम 2003 के विश्वकप फाइनल में पहुंची और सौरव गांगुली वनडे टीम के ताकतवर कप्तान बनकर उभरे. अब दोनों सितारे क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं. वीरेंद्र सहवाग तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने चुटीले ट्वीट से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं. तेंदुलकर सोशल मीडिया पर उतने सक्रिय नजर नहीं आते हैं. इस बार सचिन दिल्‍ली आए तो सहवाग के साथ उन्‍होंने वक्‍त भी बिताया.
 


सहवाग ने ट्विटर पर 'भगवान के दर्शन' होने की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी है. लेकिन उन्‍होंने जो फोटो इस्‍तेमाल की उसमें तेंदुलकर का चेहरा उतना साफ नजर नहीं आ रहा था. इस पर सचिन ने ट्वीट कर वीरु से कहा, "अरे सहवाग, थोड़ी देर रुक जाता तो ये फोटो यूज कर लेता. मुझे तुझसे मिलने में मजा आता है."
 
इस पर सहवाग ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा, "हाहाहा हमेशा से ही जल्‍दी में रहा हूं गॉड जी. जो भी आपसे मिलता है, खुश हो जाता है."
 
सहवाग ट्विटर पर अक्‍सर सचिन को ‘गॉड जी’ कहकर संबोधित करते हैं. दोनों भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम से अलग होने के बावजूद अच्‍छे दोस्‍त बने हुए हैं. हाल ही में तेंदुलकर सहवाग के स्‍कूल बच्चों को प्रेरित करने गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com