सचिन ने फैंस से टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय XI चुनने को कहा, मास्टर ब्लास्टर ने चुने ये 6 खिलाड़ी

सचिन ने अपनी भारतीय XI के कुछ खिलाड़ियों को जगह देकर एक तरह से अपनी-अपनी टीम चुनने का बिगुल बजा दिया है. आने वाले समय में धीरे-धीरे और खिलाड़ियों की अपनी टीमें सामने आएंगी. बहरहाल, आप सचिन की इलेवन संपूर्ण कीजिए.

सचिन ने फैंस से टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय XI चुनने को कहा, मास्टर ब्लास्टर ने चुने ये 6 खिलाड़ी

सचिन तेंदुलकर की पसंद एकदम साफ है. और बाकी 5 खिलाड़ी चुनने में उन्हें समय लगेगा. आप मास्टर ब्लास्टर को सुझाव दें

खास बातें

  • सचिन की ऑफिशियल एप्प 100MB फॉलो करें
  • चुनें विश्व कप के लिए अपनी भारतीय इलेवन
  • क्या आप सचिन के इन 6 खिलाड़ियों से सहमत हैं?
नई दिल्ली:

इस साल के आखिर में होने वाले वाले टी20 विश्व कप के लिए अभी से ही दिग्गजों ने अपनी-अपनी भारती इलेवन का चयन करना शुरू कर दिया है. लेकिन कोई भी अभी तक संपूर्ण इलेवन तक नहीं पहुंच पाया है. और ऐसा हो भी नहीं सकता क्योंकि अभी वास्तविक चयन से पहले तक कई मैच खेले जाने बाकी हैं. विश्व कप में भी खासा समय बाकी बचा है. अभी कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. जाहिर है इन प्रदर्शनों के जरिए कई नाम रेस  में आगे आएंगे, तो कुछ छूट जाएंगे, लेकिन इससे इतर यहां कुछ खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन कर डाला है, जिससे कोई भी उन्हें अपनी इलेवन में जगह दे सकता है. और कुछ ऐसा ही सचिन तेंदुलकर ने अपनी आधिकारिक एप्प 100MP पर किया है. 

सचिन ने एक तरह से टूर्नामेंट के लिए अपनी इलेवन चुनने की शुरुआत कर दी है. इसके तहत उन्होंने रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या के नामों पर मुहर लगा दी है, तो वहीं उन्होंने खराब फॉर्म से जूझ रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली को भी विश्व कप के पहले मुकाबले के लिए अपनी इलेवन में रखा है. 

इन छह नामों को अपनी इलेवन में जगह देने के साथ ही सचिन ने फैंस से बाकी पांच खिलाड़ियों के नाम मांगते हुए सवाल किया है कि उनके  हिसाब से बाकी पांच नाम कौन से होने चाहिए. सचिन के इस सवाल पर फैंस के जवाब भी आने शुरू हो गए हैं. सचिन भले ही संपूर्ण इलेवन भले ही न चुन पाए हों, लेकिन कई प्रशंसकों अपनी-अपनी इलेवन जरूर अभी से चुन ली है. और जैसे-जैसे समय आगे  बढ़ेगा, तो जाहिर है कि जवाबों की संख्या भी और ज्यादा तेजी से बढ़ेगी. 


* Eng vs Ind 3rd T20I: भारत हारा, तो सोशल मीडिया बोला, "यह पोंटिंग बाबा का किया धरा," पेश कर दिए रोचक आंकड़े  

Eng vs Ind 3rd T20I: तीसरे मैच में भारत को मिली हार, तो इस वजह से सोशल मीडिया ने कार्तिक को लिया निशाने पर

विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com