सचिन ने की शुभमन की जमकर तारीफ, पोस्ट कर बताया गिल की बैटिंग में क्या सबसे ज्यादा पसंद आया

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans, Final: वास्तव में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने जो शब्द शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर कहे हैं, वे एकदम पूरी तरह से दुरुस्त हैं.

सचिन ने की शुभमन की जमकर तारीफ, पोस्ट कर बताया गिल की बैटिंग में क्या सबसे ज्यादा पसंद आया

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans, Final: सचिन तेंदुलकर और शुबमन गिल

खास बातें

  • शुभमन गिल की पारी अमिट- सचिन
  • दो शतकों ने उनकी बैटिंग की मार्केटिंग की
  • सचिन का ट्विटर पर लंबा पोस्ट
नई दिल्ली:

आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में गुजरात जॉयंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच खेले जाने वाले फाइनल (IPL 2023) से पहले जिस एक खिलाड़ी की सबसे ज्यादा जोर-शोर से चर्चा चल रही है, वह शुभमन गिल (Shubma Gill) हैं. इस बल्लेबाज ने पिछले चार मैचों में तीन शतक जड़कर दुनिया भर में अपना कद ऊंचा करते हुए तमाम दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी इससे अछूते नहीं रहे हैं. और अब सचिन ने मेगा फाइनल से पहले डिटेल से शुभमन गिल के शतकों के असर के बारे में बयां किया है. 

सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गिल के साथ ही ट्रॉफी के साथ खड़े दोनों कप्तान हार्दिक पंड्या और एमएस धोनी की तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए लिखा, "इस सीजन में शुभमन गिल की बल्लेबाजी न भूलने वाली रही है. और उनके दो शतकों ने उनकी बैटिंग की मार्केटिंग करते हुए अमिट असर छोड़ा. गिल के एक शतक ने मुंबई इंडिंयस की उम्मीदों को जिंदा गिया, तो दूसरे शतक ने टीम रोहित को जोर का झटका देते हुए बाहर गर दिया. यही क्रिकेट का स्वभाव है, जिसके बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता. शुभमन की बैटिंग में जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह उनका शानदार टेम्प्रामेंट, स्थिर शांतचित्त, रनों के प्रति भूख और विकेटों के बीच शानदार दौड़ थी""

सचिन ने आगे लिखा, "हाई-स्कोरिंग मुकाबलों में हमेशा ही ऐसे पल आते हैं, जो मैच का परिणाम तय करते हैं. और पारी के 12वें ओवर से शुभमन की आसाधरण तेज बल्लेबाजी से गुजरात ने एक बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया. यह गिल की मैच की लय पर अपना कब्जा कर काबिलियत का प्रदर्शन था. ठीक ऐसा ही मुंबई के साथ हुआ था, जब तिलक वर्मा ने शमी के ओवर में 24 रन बटोरे थे. और सूर्यकुमार के आउट होने तक हम मैच में थे",  वास्तव में सचिन ने शुभमन गिल के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसका यह बल्लेबाज दो सौ फीसदी हकदार है. जैसी बल्लेबाजी गिल ने अभी तक टूर्नामेंट में की है, उससे फैंस सालों साल तक नहीं भुला जाएंगे. बहरहाल, सचिन के कमेंट पर फैंस ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.


ज्यादातर प्रशंसकों ने सचिन से सहमति जतायी है

रोंगटे खड़े हो गए

यह देखिए

--- ये भी पढ़ें ---

* 'चेन्नई सुपर किंग्स के पास है फाइनल जीतने का ख़ास फॉर्मूला, कोच फ्लेमिंग ने बताया प्लान
* अगर IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 7 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com