सचिन ने इस "खास संदेश" के साथ खुद घर पर लगाया तिरंगा, फैंस ने जमकर सराहा मास्टर का अंदाज, video

सचिन (Sachin fits tri color flag on his house) ने पीएम की अपील के अनुसार ही अपनी सोशल मीडिया की डीपी भी तिरंगे के साथ रिप्लेस करते हुए करीब 32 सेकेंड का वीडियो खास संदेश के साथ पोस्ट किया

सचिन ने इस

सचिन तेंदुलकर ने खास संदेश के साथ अपने घर पर तिरंगा लगाया

खास बातें

  • सचिन ने शनिवार को घर पर लगाया था तिरंगा
  • पोस्ट किए 32 सेकेंड के वीडियो में है खास मैसेज
  • सचिन के बाद बाकी सेलीब्रिटी भी आगे आए
नई दिल्ली:

आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आज से शुरू हुए "हर घर तिरंगा" अभियान को पूरे देश ने हाथों-हाथ लिया है. और आम से लेकर खास तक सभी अपने-अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज लगाकर देश प्रेम का इजहार कर रहे हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Fits Tiranga on his house) ने भी शनिवार को अपने घर की शीर्ष मंजिल पर "खास संदेश" के साथ तिरंगा लगाया, जिसे फैंस ने हाथों-हाथ लिया है. सचिन के इस कदम के बाद बाकी लोग भी इस बाबत आगे आए हैं.  पीएम नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान के लिए देशवासियों से अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज लगाने की अपील की थी और अमृत महोत्सव के तहत अगस्त 13 से लेकर अगस्त 16 तक तमाम देशवासी और संस्थाएं इस अभियान को अमलीजामा पहनाकर राष्ट्र के प्रति प्रेम का इजहार कर रहे हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के अपने घर पर झंडा लागने के बाद से बाकी दूसरे सेलीब्रिटियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

जहां ज्यादार लोग डीपी पर अपने फोटो के साथ तिरंगे की तस्वीर लगा रहे हैं, तो सचिन ने पीएम की अपील के अनुसार ही  सबसे पहले अपनी सोशल मीडिया की डीपी भी तिरंगे के साथ रिप्लेस करते हुए करीब 32 सेकेंड का वीडियो खास संदेश के साथ पोस्ट किया. सचिन ने वीडियो की शुरुआत में कहा, "हमेशा  रहा है मेरे दिल में तिरंगा. आज लहराएगा मेरे घर पर भी तिरंगा." इतना कहने के बाद सचिन ने खुद शीर्ष बॉलनी पर तिरंगे को लगाया. 

जहां सरकार ने संदेश दिया था "हर घर तिरंगा", तो सचिन ने घर पर तिरंगा लगाने के बाद कहा, "दिल में भी तिरंगा, घर पर भी तिरंगा", मास्टर ब्लास्टर का यह अंदाज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो गया. और उनके चाहने वालों ने सचिन के इस अंदाज पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी है. 


फैंस ने मास्टर ब्लास्टर के अंदाज को जबर्दस्त तरीके से सराहा है

बात दो सौ फीसदी सही है

सचिन के संदेश को हाथों-हाथ लिया है फैंस ने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

सचिन के संदेश पर फैंस अपने-अपने घरों की तस्वीर लगा उन्हें जवाब दे रहे हैं