विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 30, 2016

देखिए 'सचिन' का खास Video, क्या आपने किसी क्रिकेटर को शादी का एलान इस अंदाज में करते देखा है...

Read Time: 5 mins
देखिए 'सचिन' का खास Video, क्या आपने किसी क्रिकेटर को शादी का एलान इस अंदाज में करते देखा है...
सचिन बेबी और एना चांडी ने अनूठे अंदाज में शादी की घोषणा की...
नई दिल्ली: भारत में क्रिकेटरों की शादी का दौर जारी है. युवराज सिंह, ईशांत शर्मा जैसे क्रिकेटरों की शादी और विराट कोहली व अनुष्का के नए साल में सगाई करने की अफवाहों के बीच एक अन्य क्रिकेटर ने शादी की घोषणा कर दी है. सबसे खास इस क्रिकेटर का प्रपोज करने का अंदाज रहा, जो इस समय चर्चा में हैं. हालांकि उसने अभी टीम इंडिया की ओर से कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन आईपीएल में उसकी काफी चर्चा रही है. वह अपने नाम की वजह से भी जाना जाता है, क्योंकि उसका नाम भारत के महान क्रिकेटर मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिलता है, जी हां हम बात कर रहे हैं सचिन बेबी की. सचिन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को अनूठे और दिल जीतने वाले अंदाज में शादी के लिए प्रपोज करके शादी का एलान कर रहे हैं, वह भी क्रिकेट के मैदान पर...   

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की ओर से आईपीएल में खेलने वाले सचिन बेबी 5 जनवरी 2017 को विवाह बंधन में बंधेंगे, लेकिन इससे पहले ही वह मीडिया में छा गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है. सचिन ने कुछ दिन पहले ही एना चांडी से सगाई की है. यह वीडियो पहले ही रिकॉर्ड किया जा चुका था. खबर के सबसे नीचे देखिए खास Video..
 
sachin baby anna save the date1 650
एना ने सचिन बेबी को क्लीन बोल्ड कर दिया और फिर सचिन कुछ इस अंदाज में नजर आए...

28 वर्षीय सचिन बेबी और एना की दोस्ती पिछले डेढ़ साल से है. दोनों ने प्रपोज करने का अनूठा तरीका अपनाया. वीडियो में सबसे पहले सचिन तेंदुलकर को थैंक यू बोला गया है. फिर सचिन बेबी अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी में मैदान पर बैटिंग करने के लिए उतरते हैं. सामने गेंदबाज के रूप में नजर आती हैं उनकी गर्लफ्रेंड एना चांडी (Ana Chandy). गेंद अचानक एना के हाथों में आती है. एना अपनी गेंद से सचिन बेबी (Sachin Baby) को बोल्ड करती हैं. सचिन के बोल्ड होते ही एना इसका जश्न मनाती हैं. सचिन-एना दोनों एक-दूसरे के पास पहुंचते हैं. इसके बाद एना पर फिदा सचिन उन्हें घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते हैं. दोनों ने इस वीडियो के जरिए अपने परिचित लोगों को शादी के लिए समय निकालने का भी अनुरोध किया है... नीचे देखिए Video..

कौन हैं सचिन बेबी
सचिन बेबी केरल की ओर से रणजी खेलते हैं. आईपीएल में वह विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में हैं. वह अब तक 47 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं, जिनमें उन्होंने 2092 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 250 रन है. सचिन बेबी ने 2009 में घरेलू क्रिकेट में कदम रखा था. वह बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से ऑफ ब्रेक गेंदबाजी करते हैं. सचिन ने पहली बार 2013 के क्रिकेट सीजन में सबका ध्यान आकर्षित किया था. वह इस सीजन में विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में चौथे पायदान पर रहे थे और बेहतरीन शतक से केरल को सेमीफाइनल तक पहुंचाया था. 2014 के रणजी सीजन में सचिन को केरल की कप्तानी करने का मौका भी मिला. उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन दोहरा शतक ठोका था.
 
sachin baby sachin tendulkar
सचिन बेबी को सचिन तेंदुलकर भी पसंद करते हैं और उनकी सराहना कर चुके हैं..

विराट करते हैं लाइक...
इस साल आईपीएल में जब सितारों से सजी विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन आईपीएल में खराब चल रहा था और क्रिस गेल जैसे बड़े नाम कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, तो ऐसे में विराट ने न चाहते हुए भी कुछ कड़े फैसले लिए थे और सरफराज खान की जगह उन्होंने सचिन बेबी को शामिल किया था. सचिन ने अच्छा प्रदर्शन किया था. विराट ने इसके पीछे तर्क दिया था कि सरफराज बैटिंग के मामले में शानदार हैं, लेकिन वह फील्ड पर थोड़े कमजोर पड़ते हैं. गौरतलब है कि आईपीएल मैचों में उनसे अहम मौकों पर कई बार मिस-फील्डिंग हुई थी और इससे निराश विराट ने कहा था कि हम बड़ी संख्या में ऐसे खिलाड़ियों को टीम में नहीं रख सकते जो फील्डिंग में कमजोर हों, क्योंकि इससे हम कई बार काफी एक्स्ट्रा रन खर्च कर देते हैं. फिर क्या था विराट कोहली ने सचिन को मौका दे दिया. उनका कहना था कि सचिन काफी फिट हैं और मुस्तैद रहते हैं. वह अपना 120 फीसदी देते हैं.



सचिन बेबी को आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से कुछ मैच खेलने का मौका मिला था, जबकि 2014 में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
देखिए 'सचिन' का खास Video, क्या आपने किसी क्रिकेटर को शादी का एलान इस अंदाज में करते देखा है...
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;