विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

'मेरा इस बात को लेकर उसमें संदेह है...' , पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर गावस्कर ने उठाया इस इस पेसर पर सवाल

SA vs IND 1st Test: टीम रोहित पहले टेस्ट के लिए तैयार खड़ी है, तो गावस्कर ने पेसर को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है

'मेरा इस बात को लेकर उसमें संदेह है...' , पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर गावस्कर ने उठाया इस इस पेसर पर सवाल
SA vs IND 1st Test: पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर सनी की आलोचना थोड़ा चौंकाती है
नई दिल्ली:

महान दिग्गज सुनील गावस्कर टीम इंडिया के वर्तमान सहित तमाम युवा खिलाड़ियों पर बहुत ही बारीक नजर रखे हुए हैं. अब जबकि टीम रोहित मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (SA vs IND 1st Test) सेंचुरियन में मंगलवार से पहला टेस्ट मैच खेलने जा रही है, तो सनी गावस्कर ने इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम की तैयारी को लेकर अपने विचार रखे. इस बात की संभावना है कि अब जब मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टीम में नहीं हैं, तो भारतीय प्रबंधन लंबू पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को इलेवन में मौका दे सकता है, जिन्होंने प्रैक्टिस मैच में उम्दा गेंदबाजी की, लेकिन गावस्कर ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि प्रसिद्ध पहले टेस्ट में बेहतर करने के लिए अभी तैयार हैं. 

गावस्कर ने स्टार-स्पोर्टस पर कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और मुझे बहुत ज्यादा संदेह है कि यह पेसर लंबे स्पेल में गेंदबाजी कर पाएगा, जो कि टेस्ट क्रिकेट की जरुरत है.  उन्होंने कहा कि मैं प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर आश्वस्त नहीं हैं. वह चोट से उबरकर वापसी कर रहे हैं. अगर टीम को दिन में उनके 15-50 ओवरों की जरुरत पड़ती है, तो मुझे भरोसा नहीं है कि वह ऐसा कर पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने बताया

<

गावस्कर ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि वह मुझे गलत साबित करेंगे क्योंकि अगर कोई मुझे गलत साबित करता है, तो इसका अर्थ यह है कि भारत अच्छा कर रहा है. और अगर भारत अच्छा कर रहा है, तो मैं खुश हूं. वैसे जहां तक भारती बॉलिंग का सवाल है, तो इलेवन में बुमराह और सिराज का चयन गावस्कर के हिसाब से पक्का है. जहां तक बाकी विकल्पों की बात है, तो कृष्णा को मुकेश कुमार और शारदूल ठाकुर से चुनौती मिल रही है. 

गावस्कर ने कहा कि मुझे भरोसा है कि बुमराह और सिराज का चयन स्वत: हो जाएगी. पिछले एक या डेढ़  साल के भीतर इन दोनों ने सफेद और लाल दोनों गेंदों से शानदार गेंदबाजी की है. ऐसे में मेरे शुरुआती दो गेंदबाज यही हैं. ऐसा लग रहा है कि भारत पहले टेस्ट में चार पेसरों के साथ उतर सकता है, जबकि एक स्पिनर के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बीच मुकाबला होगा. शारदूल पेसर-ऑलराउंडर की भूमिका में दिख सकते हैं, जबकि मुकेश और प्रसिद्ध में से कोई एक चौथा पेसर होगा.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
'मेरा इस बात को लेकर उसमें संदेह है...' , पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर गावस्कर ने उठाया इस इस पेसर पर सवाल
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com