बोल्ट न हो गए, मानो बम हो गए, पूर्व कप्तान का कर दिया ऐसा बुरा हाल, उठा बड़ा सवाल

Rohit Sharma: रोहित और बोल्ट के बीच चल रहा शीत युद्ध यहीं ही खत्म होने नहीं जा रहा. अभी टी20 विश्व कप भी है

बोल्ट न हो गए, मानो बम हो गए, पूर्व कप्तान का कर दिया ऐसा बुरा हाल, उठा बड़ा सवाल

Rohit Sharma: रोहित को बोल्ट ने पहली ही गेंद पर खामोश कर दिया.

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: दो खिलाड़ियों के बीच टक्कर बहुत ही स्पेशल होती है. और मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राजस्थान के ट्रेंट बोल्ट के बीच मानो ऐसा ही शीत यु्द्ध बाइस गज की पट्टी पर चला रहा है. टूर्नामेंट की शुरुआत से बेहतरीन टच में दिख रहे रोहित (Rohit Sharma's duck) से सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan vs Mumbai) के खिलाफ इंडियंस के चाहने वालों को तब एकदम चार सौ चालीस बोल्ट का झटका लगा, जब पूर्व कप्तान पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो कर चले गए. और टॉस से लेकर पहली गेंद फिंकने तक रोहित-रोहित का शोर रूपी आग पर मानो एक पल ने शांत कर दिया. इसकी बड़ी वजह रहे ट्रेंट बोल्ट, जिनकी रोहित से पुरानी "रंजिश" चल रही है.

रोहित पड़े हल्के, बोल्ट न पर भारी!

ये आंकडे तो यही कह रहे हैं कि जब-जब बोल्ट रोहित के सामे आते हैं, तो उनकी घिग्गी बंध जाती है. अभी तक सभी स्तर की टी20 क्रिकेट में रोहित ने बोल्ट का 51 गेंदों पर सामना किया है. और जो हाल रोहित का हुआ है, उसे देखकर तो फैंस यही कह रहे हैं कि बोल्ट न हो गए, मानो बम हो गए! इन 51 गेंदों में से रोहित ने 21 पर तो एक भी रन नहीं बनाया. अब गेंद बाकी बचीं पूरी तीस 

खराब कर दिए बोल्ट ने आंकड़े 

मतलब रोहित ने बोल्ट की सिर्फ 30 ही गेंदों पर रन बनाए, लेकिन लेफ्टी ने पलीता लगाते हुए भारतीय कप्तान को चार बार आउट कर दिया. और हुआ यह कि बोल्ट के खिलाफ रोहित का औसत 17.25 का रह गया. हालांकि, स्ट्राइक रेट रोहित का जरूर 135.29 का रहा है, लेकिन जब औसत इतना खराब हो, तो इसके कोई मायने नहीं रह जाते. और इसने सवाल खड़ा कर दिया. 

बोल्ट ने खड़ा कर दिया बड़ा सवाल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोल्ट के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट होने से करोड़ों भारतीय फैंस को कुछ साल पहले टी20 विश्व कप में उनके शाहीन आफरदी के खिलाफ आउट होने की तस्वीरें ताजा हो गईं. अब फैंस यह चर्चा करने लगे हैं कि लेफ्टी पेसरों के खिलाफ रोहित को बहुत ही ज्यादा समस्या होती है और वह सभी टीमों के सामने एक्सपोज हो गए हैं. ऐसे में अब जबकि टी20 विश्व कप दो ही महीने बाद है, तो कोच राहुल द्रविड़ को इसका गंभीरता के साथ इलाज ढूंढना होगा.