विज्ञापन

Rohit Sharma: हो गया फैसला! 'हिटमैन' शर्मा आईपीएल 2025 में इस टीम के लिए करेंगे छक्के-चौकों की बरसात

Rohit Sharma to Stay in Mumbai Indians IPL 2025: रोहित शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीता अंबानी ने उनसे खास बातचीत की है और वह आगामी सीजन में भी इसी टीम के साथ बने रहेंगे.

Rohit Sharma: हो गया फैसला! 'हिटमैन' शर्मा आईपीएल 2025 में इस टीम के लिए करेंगे छक्के-चौकों की बरसात
Rohit Sharma

Rohit Sharma to Stay in Mumbai Indians IPL 2025: आईपीएल 2025 के आगाज में अभी काफी दिन शेष है, लेकिन सभी टीमों ने अभी से रणनीतियां बनानी शुरू कर दी है. फैंस की नजर रोहित शर्मा पर टिकी हुई है. लोग यह जानने के लिए काफी बेताब हैं कि आगामी सीजन में वह किस टीम के लिए छक्के-चौकों की बौछार करेंगे. आपका भी अगर यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'हिटमैन' शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच सारा विवाद सुलझ चुका है. टीम की मालकिन नीता अंबानी एक बार फिर से रोहित शर्मा को रिटेन करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, फ्रेंचाइजी की तरफ से अबतक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है. 

विवाद का क्या था जड़ 

आईपीएल 2024 से पूर्व रोहित शर्मा पिछले काफी अर्से से मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन पिछले सीजन से पूर्व फ्रेंचाइजी ने पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड करते हुए टीम की कमान सौंप दी थी. 

फ्रेंचाइजी के इस फैसले से रोहित शर्मा काफी नाखुश थे. मैदान में उनकी नाराजगी को साफतौर पर देखा जा सकता था. जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि आगामी सीजन में वह किसी अन्य टीम में शामिल हो सकते हैं. 

हालांकि, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फ्रेंचाइजी और उनके बातचीत हो गई है. रोहित भी फ्रेंचाइजी की बातों से सहमत हैं और आगामी सीजन में भी इसी टीम के लिए शिरकत करने को तैयार हो गए हैं. 

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर 

बात करें रोहित शर्मा के आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में अबतक 257 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 252 पारियों में 29.72 की औसत से 6628 निकले हैं. आईपीएल में उनके नाम 2 शतक और 43 अर्धशतक दर्ज है. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 32 पारियों में 15 विकेट दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा को धोनी ने नहीं, बल्कि इस शख्स ने बनाया ओपनर, रहस्य से उठा पर्दा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा वरदान", पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कह दी यह बड़ी बात
Rohit Sharma: हो गया फैसला! 'हिटमैन' शर्मा आईपीएल 2025 में इस टीम के लिए करेंगे छक्के-चौकों की बरसात
Sourav Ganguly named Akash Deep as pacer to watch out for during India-Bangladesh test series at home
Next Article
IND vs BAN: दादा के चुना 'सुपर स्पेशल' गेंदबाज़ जो बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में मचाएगा कोहराम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com