विज्ञापन

Yashasvi Jaiswal: "निडर और ज़िम्मेदार ...", जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर रोहित शर्मा के बयान ने मचाई खलबली

Rohit Sharma on Yashasvi Jaiswal, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले रोहित ने मीडिया से बात की और जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर बड़ा बयान दिया है

Yashasvi Jaiswal: "निडर और ज़िम्मेदार ...", जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर रोहित शर्मा के बयान ने मचाई खलबली
Rohit Sharma Big Statement on Yashasvi Jaiswal in 1st test:

Rohit on Jaiswal, Jurel and Sarfaraz: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 1st Test) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम इंटरनेशनल क्रिकेट से एक ब्रेक के बाद मैदान पर उतरने वाली है. बांग्लादेश का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ होगा, बांग्लादेश टीम ने हाल ही में पाकिस्तान पर ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत हासिल की थी. पाकिस्तान को बांग्लादेश ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से हरा दिया था. ऐसे में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है. वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले रोहित ने मीडिया से बात की और जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर बड़ा बयान दिया है. रोहित ने माना है कि ये तीन खिलाड़ी आने वाले समय में भारत के लिए स्थाई खिलाड़ी साबित होंगे. 

रोहित शर्मा ने जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर भी बात की (Rohit on Jaiswal, Jurel and Sarfaraz)

रोहित ने भारत के युवा क्रिकेटर जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर कहा कि, 'उनसे बहुत ज़्यादा बात करने की ज़रूरत नहीं है. यशस्वी जयसवाल, ध्रुव जुरेल टेस्ट क्रिकेट में नए हैं.  हमने देखा है कि वो बल्ले से क्या कर सकते हैं और जुरेल बल्ले से और स्टंप के पीछे से क्या कर सकते हैं. वे तीनों फ़ॉर्मेट खेल सकते हैं.  

भारतीय कप्तान ने आगे कहा, "यह सब इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप अपने दिमाग में क्या सोचते हैं. वे भारत के लिए क्रिकेट खेलने के लिए बहुत भूखे हैं, उनमें सफलता की भूख है. पिछली बार सीरीज में जयसवाल ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था. जुरेल ने दबाव में रन बनाए. सरफ़राज़ खान निडर हैं, बाहर क्या हो रहा है, इसकी ज़्यादा चिंता नहीं करते. आपको हर तरह के खिलाड़ियों की ज़रूरत है जो निडर, सतर्क और ज़िम्मेदार हों. हमारे पास हर चीज़ का मिश्रण है और यह एक अच्छा संकेत है. "

बता दें कि जायसवाल ने अबतक 9 टेस्ट मे ं1028 रन बना लिए हैं. जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी और 712 रन बनाए थे. वहीं, जुरेल और सरफऱाज का भी परफॉर्मेंस इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार रहा था. सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ 200 रन बनाए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Women’s T20 World Cup 2024: महिला टी-20 वर्ल्ड कप की प्राइज मनी का हुआ ऐलान, विजेता पर होगी पैसों की बारिश
Yashasvi Jaiswal: "निडर और ज़िम्मेदार ...", जायसवाल, जुरेल और सरफराज को लेकर रोहित शर्मा के बयान ने मचाई खलबली
Jasprit bumrah vs yashasvi jaiswal and virat kohli Rohit sharma practice session ind vs ban test series
Next Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com