विज्ञापन

मुंबई इंडियंस में होने जा रहा है बदलाव? रोहित शर्मा-नीता अंबानी के बातचीत का VIDEO आया सामने

Rohit Sharma chat with Nita Ambani: रोहित शर्मा और नीता अंबानी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों शख्स किसी मुद्दे पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई इंडियंस में होने जा रहा है बदलाव? रोहित शर्मा-नीता अंबानी के बातचीत का VIDEO आया सामने

Rohit Sharma chat with Nita Ambani: आईपीएल 2024 मुंबई इंडियंस के लिहाज से बेहद भयावह रहा. उसके खराब प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लीग चरण में वह प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम रही. एमआई ने टूर्नामेंट का अपना आखिरी मुकाबला 17 मई को घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला. फैंस को उम्मीद थी कि इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम जीत के साथ टूर्नामेंट का समापन करेगी. लेकिन यहां भी उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में एलएसजी की टीम ने उसे 18 रन से शिकस्त दी. 

मैच के बाद एमआई के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा को टीम की मालकिन नीता अंबानी के साथ किसी मुद्दे पर गहन चर्चा करते हुए देखा गया. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों शख्स के बीच चल रहे बातचीत को लेकर फैंस भी काफी आतुर नजर आए कि आखिर 'हिटमैन' के साथ नीता की क्या बात हुई होगी. लोग टीम में बदलाव से जोड़कर भी देख रहे हैं.

आईपीएल 2024 में मुंबई की रणनीति हुई बेकार 

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पूर्व मुंबई की टीम ने एक बड़ी चाल चली थी. फ्रेंचाइजी ने गुजरात की टीम से हार्दिक पंड्या को ट्रेड करते हुए कप्तान बनाया था. हालांकि, उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. लीग चरण में मुंबई ने कुल 14 मैच खेले. इस बीच उसे महज 4 मुकाबलों में जीत मिली, जबकि 10 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा. हाल यह रहा कि उसे 8 (-0.318) अंकों के साथ अंकतालिका में 10वें स्थान पर रहते हुए अपने सफर का अंत करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: जीत के बाद मर्यादा भूल गए RCB के... धक्के मारे, कपड़े खींचे, फिर पुलिस ने बरसाया डंडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
मुंबई इंडियंस में होने जा रहा है बदलाव? रोहित शर्मा-नीता अंबानी के बातचीत का VIDEO आया सामने
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com