आशीष नेहरा और ऋषभ पंत की पुरानी तस्वीर वायरल, आकाश चोपड़ा बोले- सफलता की सीक्रेट रैसिपी...'

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में पंत तेज गेंदबाज नेहरा से ऑटोग्रॉफ ले रहे हैं

आशीष नेहरा और ऋषभ पंत की पुरानी तस्वीर वायरल, आकाश चोपड़ा बोले- सफलता की सीक्रेट रैसिपी...'

पंत और नेहरा की पुरानी तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर भारतीय पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में पंत तेज गेंदबाज नेहरा से ऑटोग्रॉफ ले रहे हैं. इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि नेहरा और कोहली (Virat Kohli) का एक ऐसा ही फोटो काफी वायरल (Pic VIral) हुआ था जब तेज गेंदबाज कोहली के शुरूआती दिनों में ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं. ऐसे में अब जब पंत और नेहरा की तस्वीर वायरल हुई तो फैन्स ने जमकर कमेंट किए. यहां तक कि पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर रिएक्ट किया है.

Happy Women's Day 2021: विराट कोहली ने शेयर की Anushka और बेटी वामिका की तस्वीर, लिखा यह खास मैसेज

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कमेंट करेत हुए कहा है कि अब पता चला कि महान क्रिकेटर बनने का राज किया है. दरअसल चोपड़ा ने तस्वीर पर लिखा, 'हमने युवा विराट कोहली भी ऐसी ही एक तस्वीर आशीष नेहरा के साथ देखी थी. अब आप समझ सकते हैं कि सफलता की सीक्रेट रैसिपी क्या है.'

इकलौता भारतीय गेंदबाज जिसने टेस्ट में पहला विकेट करियर की पहली गेंद पर लिया, लेकिन बदकिस्मती से नहीं मिली पहचान

बता दें कि भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में एक पारी और 25 रन से हराकर सीरीज 3-1 से जीत लिया था. आखिरी टेस्ट में पंत ने शानदार 101 रन की पारी खेली और मैच का पासा ही पलट दिया था. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भी पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर भारत को मैच जीताने में खास भूमिका निभाई थी.


पंत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में मैच को बदलने वाली पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. पंत ने अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक जमाया और भारत में यह उनका टेस्ट में पहला शतक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.