विज्ञापन

''इधर आएगा एक'', बल्लेबाजी करते-करते बांग्लादेश के कप्तान बन गए ऋषभ पंत, सुने कैसे सजाया फील्डिंग, VIDEO

Rishabh Pant was caught guiding Bangladesh bowler to set field: ऋषभ पंत का दूसरी पारी में मजाकिया अंदाज देखने को मिला है. बल्लेबाजी के दौरान उन्हें विपक्षी टीम की फील्डिंग में मदद करते हुए देखा गया.

''इधर आएगा एक'', बल्लेबाजी करते-करते बांग्लादेश के कप्तान बन गए ऋषभ पंत, सुने कैसे सजाया फील्डिंग, VIDEO
Rishabh Pant

Rishabh Pant Was Caught Guiding Bangladesh Bowler to Set Field: ऋषभ पंत मैदान में हो और फैंस को कुछ मजाकिया शब्द सुनने को ना मिले, यह हो नहीं सकता है. मौजूदा समय में भारत और बांग्लादेश की टीम पहले टेस्ट मुकाबले के तहत चेन्नई में आमने-सामने है. तीसरे दिन का खेल जारी है और भारत की तरफ से शुभमन गिल और ऋषभ पंत मैदान में जमे हुए हैं. विपक्षी टीम के गेंदबाज इस जोड़ी को तोड़ने में लगे हुए हैं. इस बीच पंत का मजाकिया रूप लोगों को देखने को मिला. विपक्षी टीम के कप्तान जब मैदान में अपने खिलाड़ियों को सजा रहे थे. उसी दौरान पंत ने उनको सुझाव देते हुए कहा, ''अरे इधर आएगा एक. भाई एक इधर. वन फील्डर हीयर.मिडविकेट.''

मजेदार बात जो रही वह यह थी कि विपक्षी टीम के कप्तान ने पंत का सुझाव मान भी लिया और उन्होंने एक खिलाड़ी को मिडविकेट पर तैनात भी कर दिया. हालांकि, यह रणनीति विपक्षी टीम के लिए कुछ खास कारगर साबित नहीं हुई. मौजूदा समय में दोनों खिलाड़ी (गिल और पंत) अर्धशतक लगाते हुए मैदान में जमे हुए हैं. 
 

638 दिन पंत ने टेस्ट में जड़ा अर्धशतक बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में ऋषभ पंत का बल्ला जमकर चल रहा है. पहली पारी में वह जरुर अर्धशतक लगाने से 11 रनों से चूक गए, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने लोगों को निराश नहीं किया है. खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में वह 72 रन बनाकर मैदान में जमे हुए हैं. इस बीच उनके बल्ले से 7 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले हैं. उनके साथ गिल 131 गेंद में 81 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने शिखर धवन का रिकॉर्ड किया स्वाहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऋषभ पंत ने शिखर धवन का रिकॉर्ड किया स्वाहा
''इधर आएगा एक'', बल्लेबाजी करते-करते बांग्लादेश के कप्तान बन गए ऋषभ पंत, सुने कैसे सजाया फील्डिंग, VIDEO
Shakib Al Hasan overtakes Mohammad Rafique as Bangladesh oldest Test cricketer
Next Article
इतिहास के पन्नों में अमर हुए शाकिब अल हसन, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बांग्लादेशी क्रिकेटर बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com