धोनी से मिले ऋषभ पंत, साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मिसिंग यू गाइज'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ धोनी (MS Dhoni) की वाइफ साक्षी (Sakshi Singh Dhoni) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

धोनी से मिले ऋषभ पंत, साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मिसिंग यू गाइज'

धोनी से मिले ऋषभ पंत, साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मिसिंग यू गाइज'

खास बातें

  • इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले धोनी से मिले ऋषभ पंत
  • धोनी की वाइफ साक्षी ने शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फोटो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ धोनी (MS Dhoni) की वाइफ साक्षी (Sakshi Singh Dhoni) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर में धोनी भी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं, ऋषभ कार्टून कैरेक्टर वाले टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स भी तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. साक्षी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में 'मिसिंग यू गाइस' लिखा है. दरअसल, साक्षी ने यह मैसेज अपने दो दोस्तों के लिए लिखा है, जिनको वह मिस कर रही हैं. लेकिन फैन्स एक बार फिर धोनी और पंत को एक साथ देखकर काफी खुश हैं. बता दें कि जब भी पंत को मौका मिलता है तो वो धोनी से मिलने पहुंच जाते हैं. ऐसे मे ंऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत के बाद एक बार फिर पंत अपने गुरू जैसे दोस्त धोनी से मिलते हुए दिखे हैं. 

PAK vs SA: पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने किया कमाल, सुपरमैन बनकर किया बल्लेबाज को रन आउट..देखें Video

बता दें कि पंत ने ब्रिसबेन टेस्ट की चौथी पारी में नाबाद 89 रन बनाकर भारत को शानदार 3 विकेट से जीत दिलाई थी. भारतीय टीम लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही थी. वहीं, पंत का परफॉर्मेंस सिडनी टेस्ट मैच में बल्ले से कमाल का रहा था. 

बिग बैश लीग में इस बल्लेबाज का तूफान, लगाए 30 छक्के, बना दिया टूर्नामेंट का सबसे बड़ा रिकॉर्ड


अब पंत एक बार फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे. ये देखने वाली बात होगी की कप्तान कोहली पंत और साहा में से किसे पहले टेस्ट में प्लेइंग XI में शामिल करते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फऱवरी को चेन्नई में खेला जाएगा. हाल ही में साहा ने कहा कि उन्हें खुद पर पूरा विश्वास है, इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिलेगा तो वो उसे पूरी तरह से भुनाने की कोशिश करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​