Rishabh Pant ने कार एक्सीडेंट के बाद किया पहला ट्वीट, सर्जरी और क्रिकेट करियर को लेकर कही बड़ी बात

Rishabh Pant First Tweet After Car Accident: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल हो गए थे जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है

Rishabh Pant ने कार एक्सीडेंट के बाद किया पहला ट्वीट, सर्जरी और क्रिकेट करियर को लेकर कही बड़ी बात

Rishabh Pant First Tweet After Accident: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल हो गए थे जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है इस बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant Tweet After Surgery) के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट आई है, ट्वीट में ऋषभ पंत ने लिखा है - मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं, मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही, रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूँ , अपने ट्वीट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant Tweet) ने बीसीसीआई (BCCI) को और साथ ही साथ जय शाह (Jay Shah) और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है. पंत ने दो ट्वीट किये है और अपने दूसरे ट्वीट में ऋषभ पंत ने लिखा है - अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी आपकी तरह के शब्दों और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं धन्यवाद.

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना


दिसंबर 2022 में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा टी 20 और आगामी वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. 30 दिसंबर की सुबह ही गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. जिसके चलते ये हादसा हुआ. 

यह भी पढ़ें: 

रोबिन उथप्पा ने बताई वो कमी जिसकी वजह से बड़े टूर्नामेंट में पिछड़ जाती है टीम इंडिया

Rishabh Pant Tweet: ऋषभ पंत ने ट्वीट कर दी सफल ऑपरेशन की जानकारी, बीसीसीआई और फैंस का जताया आभार

*विराट कोहली ने दिखाया MS Dhoni वाला अंदाज, 'हेलीकॉप्टर शॉट' लगाकर लूटी महफिल, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com