विज्ञापन

"मेरा चयन नहीं हो पाया क्योंकि...", T20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में नाम नहीं आने पर रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी

T20 World cup 2024, इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को रिजर्व खिलाड़ी को तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि रिंकू का चयन टी-20 टीम में जरूर होगा

"मेरा चयन नहीं हो पाया क्योंकि...", T20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में नाम नहीं आने पर रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी
Rinku Singh on T20 World cup Team Snub

Rinku Singh on T20 World cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम (Indian team) अमेरिका पहुंच गई है. भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं, इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को रिजर्व खिलाड़ी को तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि रिंकू का चयन टी-20 टीम में जरूर होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रिंकू को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया. वहीं, अब रिंकू ने इस बारे में बात की है, दैनिक जागरण के साथ इंटरव्यू के दौरान रिंकू ने टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में चयन न होने को लेकर अपनी बात रखी है. रिंकू का मानना है कि टीम संतुलन को देखते हुए ही उनका चयन टीम में नहीं हुआ है. 

रिंकू सिंह ने इसको लेकर कहा, "हां, अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी टीम किसी का चयन टीम में सीधे नहीं होता है. मुझे लगता है कि टीम के संयोजन को देखते हुए ही मेरा चयन आखिरी 15 में नही हो पाया. लेकिन मैं इससे निराश नहीं हूं, हां शुरू में थोड़ी तकलीफ हुई लेकिन अब मैं इसके बारे में नही सोच रहा हूं जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. दो साल के बाद फिर से वर्ल्ड कप है, इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. "

इसके अलावा रिंकू ने रोहित शर्मा के साथ हुई बातचीत पर भी अपनी राय दी और कहा, "रोहित भैया ने कुछ ज्यादा नहीं बोला, उन्होंने यही कहा कि, बस मेहनत करते रहना, दो साल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप है, ज्यादा परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है."

वहीं, रिंकू सिंह ने इसके अलावा कहा कि, "मैं वहां जा रहा हूं, मैं चाहता हूं कि टीम के लिए मैं सहयोग कर पाउं. मेरे लिए भी अच्छा रहेगा और टीम के लिए भी अच्छा रहेगा, मेरा सपना अब वर्ल्ड कप जीतने का है, उम्मीद है कि हम इस बार खिताब जीतने में सफल रहेंगे."

ये भी पढ़े-  सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेंगी T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  गंभीर को कैसे मानने में कामयाब रहे जय शाह? जवाब सुनकर गौतम के लिए दिल में बढ़ जाएगी इज्जत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
"मेरा चयन नहीं हो पाया क्योंकि...", T20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में नाम नहीं आने पर रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com