शिखर धवन के इस इंस्टाग्राम Reel ने उड़ाया गर्दा, 2.5 लाख लोग देख चुके हैं VIDEO

श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज और धवन की पंजाब किंग्स टीम के साथी हरप्रीत बराड़ उन लोगों में शामिल थे  जिन्होंने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. इन दोनों हंसते हुए इमोजी से अपना रिएक्शन दिया.

शिखर धवन के इस इंस्टाग्राम Reel ने उड़ाया गर्दा, 2.5 लाख लोग देख चुके हैं VIDEO

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया

नई दिल्ली:

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, चाहे वह मैदान पर हो या मैदान के बाहर. हालांकि इसके अलावा शिखर धवन अपनी बल्लेबाजी की शैली के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धवन काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

धवन ने वीडियो में  एक गाउन पहने हुए थे और वह अपने सामने एक जोड़ी काले जूते, एक सफेद शर्ट और काली पतलून गिराते हुए दिख रहे हैं और इस तरह की रील में अक्सर अगले सीन में वे उनको कपड़ों को पहने हुए दिखाई देते हैं लेकिन इस वीडियो में ऐसा नहीं हुआ और यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. 

श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज और धवन की पंजाब किंग्स टीम के साथी हरप्रीत बराड़ उन लोगों में शामिल थे  जिन्होंने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. इन दोनों हंसते हुए इमोजी इस वीडियो में दिया. 


इनके अलावा जाने-माने लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉटिन्हो ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. धवन ने हाल ही में अपने भतीजे से पहली बार मिलने के बाद अपने परिवार के साथ मनमोहक तस्वीरें भी साझा कीं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भारत की कप्तानी की, और जबकि वह भारत की टी20 टीम में जगह नहीं बना पाए हैं, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com