RCBW vs GGW: सोफिया ने लगाया WPL 2023 का सबसे तेज़ अर्धशतक, हरलीन देयोल ने भी खेली धमाकेदार पारी

WPL 2023, GG vs RCB: ब्रेबोर्न स्टेडियम पर लगातार तीसरे मैच में आरसीबी के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए और दूसरी बार विरोधी टीम ने 200 के पार का स्कोर बनाया.

RCBW vs GGW: सोफिया ने लगाया WPL 2023 का सबसे तेज़ अर्धशतक, हरलीन देयोल ने भी खेली धमाकेदार पारी

GG vs RCB

RCBW vs GGW: सोफिया डंकली (Dunkley) (65 रन) और हरलीन देयोल (Harleen Deol) (67 रन) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात जाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (GG vs RCB) के खिलाफ बुधवार को महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के मैच में सात विकेट पर 201 रन बनाये. ब्रेबोर्न स्टेडियम पर लगातार तीसरे मैच में आरसीबी के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए और दूसरी बार विरोधी टीम ने 200 के पार का स्कोर बनाया. डंकली (Dunkley Half Century) ने सिर्फ 28 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन बनाये. यह महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023 Fastest Half Century) का सबसे तेज अर्धशतक था और उनका स्ट्राइक रेट 232 का रहा.


दूसरी ओर देयोल (Harleen Deol) ने 45 गेंद में 67 रन बनाये जिसमें नौ चौके और एक छक्का शामिल था. देयोल को अपनी पारी में दो जीवनदान भी मिले. प्रीति बोस ने उनका कठिन कैच उस समय छोड़ा जब वह 61 रन पर थी. इसके बाद रिचा घोष ने आसान स्टम्पिंग का मौका भी गंवाया. एस मेघना पहले ओवर में एक भी रन नहीं बना सकी. इसके बाद डंकली ने दूसरे ओवर में एलिसे पैरी को चौका लगाया और तीसरे ओवर में मेगान शट को लगातार चौके जड़े.

इसके बाद मेघना ने तीसरे ओवर में पैरी को चौका लगाया लेकिन आखिरी गेंद पर विकेट के पीछे रिचा को कैच दे बैठी. डंकली ने रेणुका सिंह का स्वागत छक्के के साथ किया. उन्होंने आरसीबी की स्पिनर बोस को पांचवें ओवर में चार चौके और एक छक्का लगाकर 23 रन निकाले. इसके साथ ही उन्होंने 18 गेंद में अपना पचासा पूरा किया जिसमें नौ चौके और दो छक्के शामिल थे.

उन्होंने श्रेयांका पाटिल को छक्का और चौका लगाकर देयोल के साथ सिर्फ 26 गेंद में अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की. पाटिल ने ही हालांकि उन्हें लांग आफ पर हीथर नाइट के हाथों लपकवाकर उनकी पारी का अंत किया. इसके बाद देयोल और एशले गार्डनर (19 ) ने अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की. देयोल ने पैरी को चौका लगाया जबकि 12वें ओवर में शट को एक छक्का और एक चौका जड़ा. नाइट ने गार्डनर को आउट किया. गार्डनर और देयोल ने 36 गेंद में 53 रन जोड़े.

--- ये भी पढ़ें ---

* Holkar Stadium Pitch: एमपीसीए अध्यक्ष ने होलकर स्टेडियम को लेकर तोड़ी चुप्पी कहा, 'हम नहीं बोर्ड और भारतीय टीम प्रबंधन के...'
* BAN vs ENG ODI: शाकिब अल हसन का विश्व क्रिकेट में ऐतिहासिक कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर वनडे में रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com