RCB vs SRH: हैदराबाद का इतना ज्यादा बुरा हाल, क्या आज मचा पाएंगे बवाल

Royal Challengers Bengaluru vs Sunrisers Hyderabad: हैदराबाद की तस्वीर उसके करोड़ों चाहने वालों को डरा रही है

RCB vs SRH: हैदराबाद का इतना ज्यादा बुरा हाल, क्या आज मचा  पाएंगे बवाल

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज के इकलौते मुकाबले में बेंगलुरु के घर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान टीम का मुकाबला इस सीजन में अपने प्रदर्शन से हैरान कर रही सन राइजर्स हैदराबाद से होगा. हैदराबाद की टीम नए कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की अगुवाई में एकदम से बदली-बदली दिखाई पड़ रही है. और उसके बल्लेबाज अभिषेक शर्मा, मार्करम और क्लासेन मानो बल्ले से आग लगाए हुए हैं. मिला-जुला असर ऐसा हुआ है कि अभी तक के सफर में हैदराबाद खेले 5 में से तीन जीत और दो हार के साथ छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर की टीम है, लेकिन इससे उलट एक दूसरी तस्वीर भी है, जो हैदराबाद  के चाहने वालों को बहुत ही ज्यादा डरा रही है. 

यह तस्वीर डरा रही है !

दरअसल सनराइजर्स के करोड़ों चाहने वालों के डर के पीछे असल तस्वीर दूसरी ही है. और यह तस्वीर अभी तक एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए हैदराबाद के अतीत की तस्वीर है. हैदराबाद ने सोमवार से पहले तक आईपीएल में इस मैदान पर कुल मिलाकर आठ ही मैच खेले हैं, लेकिन इनमें से सिर्फ दो ही मुकाबलों में ही उसे जीत नसीब हुई. यही नहीं, आईपीएल की सभी टीमों में इस मैदान पर उसका सबसे कम जीत प्रतिशत है. और यही वह तस्वीर है, जिससे हैदराबादी फैंस मुकाबले से पहले डरे हुए हैं. 

दिखेगा तीन का दम?

अगर जारी संस्करण में हैदराबाद बदला-बदला दिख रहा है, तो उसके पीछे कप्तानी के अलावा उसे तीन तिलंगों का दमदार प्रदर्शन एक बड़ा कारक है. और ये तिलंगे अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम और हेनरिच क्लासेन हैं. क्लासेन के बल्ले से गजब की मार देखने को मिली है. और उन्होंने 5 मैचों की इतनी ही पारियों में 62 के औसत से 186 रन बनाए हैं, तो वहीं अभिषेक शर्मा ने इतनी ही पारियों से 35.40 के औसत से 177 रन बनाए हैं. एक और दक्षिण अफ्रीकी मार्करम ने इतनी ही पारियों से 31.75 के औसत से 127 रन बनाए हैं. और अगर आज बेंगलुरु के घर में होने जा रहे हैदराबाद के नौवें मुकाबले में अगर उसे तीसरी हार से बचना है, तो इन तिलंगों का चलना बहुत ही ज्यादा जरूरी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com