"इसके बारे में ...", रवींद्र जडेजा के पिता के आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल पऱ भड़कीं रिवाबा, ऐसे किया रिएक्ट

Ravindra Jadeja Wife Rivaba reaction, जडेजा के पिता ने क्रिकेटर और उनकी वाइफ पर गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद अब रिवाबा ने इसपर रिएक्ट भी किया है...

Jadeja wife Rivaba react on Father in low: जडेजा की वाइफ भड़कीं

Ravindra Jadeja Wife Rivaba reaction : हाल ही में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja Father) के पिता ने आरोप लगाया है कि वो अपने बेटे के साथ नहीं रहते है. एक इंटरव्यू में जडेजा के पिता ने दावा किया है कि,  बेटे और उनकी पत्नी रीवाबा के साथ उनके रिश्ते लंबे समय से तनावपूर्ण रहे हैं और वो अपने बेटे के साथ नहीं रहते हैं. जिसपर अब ऑलराउंडर की वाइफ (Ravindra Jadeja Wife Rivaba) ने रिवाबा ने रिएक्ट किया है. दरअसल, एक इवेंट में रिवाबा से इस बारे में सवाल किया गया जिसे सुनकर जडेजा की वाइफ काफी गुस्से में आ गईं. रिवाबा ने सवाल को लेकर कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन काफी गुस्से में आ गई  थी.  रिवाबा से जैसे ही यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "आज हम यहां क्यों हैं? यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आप मुझसे सवाल पूछ सकते हैं वरना कोई बात नहीं." दरअसल, रिवाबा के इस रिएक्शन को  Zee 24 Kalak ने अपने इंस्टा चैनल पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: 

India vs Australia Final: जानिए कौन हैं तेज गेंदबाज नमन तिवारी, फेंकना चाहते हैं दुनिया की सबसे तेज गेंद


वहीं, दूसरी ओर जब जडेजा के पिता ने आरोप लगाया था तो खुद क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन सभी बातों को गलत बताया था .जडेजा ने इंस्टा और एक्स पर पोस्ट शेयर किया और इन बातों गलत बताया. जडेजा ने अपने पोस्ट में लिखा, "दिव्य भास्कर के इंटरव्यू में कही गई बातें निरर्थक और झूठी हैं. वे एकतरफा टिप्पणियां हैं जिनका मैं खंडन करता हूं. मेरी पत्नी की छवि धूमिल करने का प्रयास निंदनीय है.  मुझे भी बहुत कुछ कहना है लेकिन बेहतर होगा कि मैं उन बातों को सार्वजनिक तौर पर उजागर न करूं."

वहीं, उस इंटरव्यू में जडेजा के पिता ने काफी सारी बातें की और कहा कि, "क्या आप चाहते हैं कि मैं आपको सच्चाई बताऊं? मेरा रवीन्द्र और उसकी पत्नी रीवाबा से बिल्कुल भी कोई संबंध नहीं है. हम उन्हें नहीं बुलाते, और वे हमें नहीं बुलाते. समस्याएं उनकी शादी के दो या तीन महीने बाद शुरू हो गई थी.  मैं फिलहाल जामनगर में अकेला रहता हूं, जबकि रवींद्र अपने अलग बंगले में रहते हैं. वह उसी शहर में रहता है, लेकिन मैं उससे नहीं मिल पाता. मुझे नहीं पता कि उसकी पत्नी ने उस पर क्या जादू किया है."

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा था कि, "वह मेरा बेटा है और इससे मेरा दिल दुखता है..काश मैंने उससे उसकी शादी नहीं की होती..अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर नहीं बनता, उस स्थिति में हमें यह सब नहीं सहना पड़ता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस समय जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. जडेजा चोटिल होने के कारण सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. अब सीरीज का तीसरा  टेस्ट मैच राजकोट में होना है. ऐसे में यह देखवा है कि क्या जडेजा अपनी फिटनेस टेस्ट मैच से पहले साबित कर पाएंगे. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा. सीरीज में इस समय दोनों टीमें एक-एक मैच जीत चुकी है.