Ravindra Jadeja की बीवी ने लिया नेत्रदान करने का संकल्प, तो क्रिकेटर का रहा ऐसा रिएक्शन..देखें Video

IPL 2020: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja wife Riva Solanki) की वाइफ रिवाबा का आज जन्मदिन हैं. ऐसे में क्रिकेटर ने अपनी वाइफ के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

Ravindra Jadeja की बीवी ने लिया नेत्रदान करने का संकल्प, तो क्रिकेटर का रहा ऐसा रिएक्शन..देखें Video

Ravindra jadeja की वाइफ ने नेत्र दान किया, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

खास बातें

  • जडेजा ने वाइफ के बर्थडे पर शेयर किया वीडियो
  • जडेजा की वाइफ नमे नेत्रदान करने का किया फैसला
  • जडेजा ने वाइफ को कहा, मेरी रानी..

IPL 2020: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja wife Riva Solanki) की वाइफ रिवाबा का आज जन्मदिन हैं. ऐसे में क्रिकेटर ने अपनी वाइफ के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल इस समय जडेजा आईपीएल खेलने के लिए यूएई (IPL 2020 in UAE) गए हुए हैं. अपनी वाइफ के बर्थडे पर जडेजा ने तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में जडेजा की वाइफ रिवाबा नजर आ रही हैं और साथ ही समाज सेवा के लिए नेत्रदान करने का ऐलान करती हुईं नजर आई हैं. अपनी वाइफ के द्वारा इस काम को देखकर क्रिकेटर भावुक भी हुए हैं और वीडियो शेयर कर लिखा, 'जन्मदिन मुबारक मेरी रानी, मेरी ताकत, मेरी खुशी और मेरे जीवन का स्रोत बनने के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि जडेजा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी वाइफ रिवाबा कहती हैं कि आज के स्पेशल मौके पर मैं अपने नेत्र को दान करना चाहती हूं. उन्होंने लिखा है कि यदि किसी की जिन्दगी में रोशनी लाने का मौका मुझे मिलता है तो इससे बड़ी खुशी मेरे लिए कुछ नहीं है.' वीडियो पर फैन्स के काफी सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. गौरतलब है कि जडेजा की वाइफ रिवाबा बीजेपी पार्टी की हैं. 

जडेजा और रिवाबा की शादी 17 अप्रैल 2016 को राजकोट में हुई थी. 2016 के आईपीएल के दौरान ही दोनों की ग्रैंड वेडिंग राजकोट में हुई. इस समय जडेजा आईपीएल के लिए यूएई में हैं. आईपीएल 2020 का (IPL 2020) आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. आईपीएल में जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम का हिस्सा हैं.


अबतक इस टूर्नामेंट में जडेजा ने 170 मैच खेले हैं और 1927 रन बना पाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा जडेजा ने गेंदबाजी में 108 विकेट ले चुके हैं. अब जब सीएसके में इस बार हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और सुरेश रैना (Suresh raina) नहीं हैं तो रविंद्र जडेजा पर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.