विज्ञापन
This Article is From Oct 19, 2023

Ravindra Jadeja Catch viral: जडेजा ने किया चमत्कार, चौंकाने वाला कैच लेकर मांगने लगे मेडल, Video

Ravindra Jadeja Catch viral India vs Bangladesh, मैच में रवींद्र जडेजा ने एक शानदार कैच लपका है जिसकी चर्चा पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. जिस अंदाज में जडेजा ने कैच लेने के बाद मेडल मांगने का इशारा करते आए उसने फैन्स को झूमने का भरपूर मौका दिया.

Ravindra Jadeja Catch viral: जडेजा ने किया चमत्कार, चौंकाने वाला कैच लेकर मांगने लगे मेडल, Video
जडेजा ने लिया कमाल का कैच

Ravindra Jadeja Catch viral : भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच मैच के दौरान जडेजा (Ravindra Jadeja Catch) ने एक ऐसा कमाल किया है जिसकी चर्चा पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. दरअसल, जडेजा भारत के बेहतरीन फील्डर माने जाते हैं, इसका सबूत जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान दिखाया जब उन्होंने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर Mushfiqur Rahim का कैच हवा में उड़कर लपक लिया. यह एक ऐसा कैच था जिसे देखकर गेंदबाज ही नहीं बल्कि बल्लेबाज भी हैरान रह गया, गजब का कैच लेने के बाद जडेजा ने भारतीय खेमे की ओर देखकर मेडल देने की अपील भी करने लगे, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, मैच के बाद भारतीय मैनेजमेंट बेस्ट फील़्डर के तौर पर खिलाड़ियों को मेडल भी दे रहा है. ऐसे में चमत्कारिक कैच लेने के बाद जडेजा ने जिस अंदाज में जश्न मनाया वह उसी बात का इशारा कर रहा था. 

यह भी पढ़ें: World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे बड़े उलटफेर, भारत भी हो चुका है शिकार

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: World Cup 2023: Points Table में न्यूजीलैंड के नंबर वन पर पहुंचने से कुछ यूं बदला समीकरण

मैच में जडेजा ने जहां एक शानदार कैच लिया तो वहीं गेंदबाजी से भी कमाल करने में सफल रहे. बता दें कि रवींद्र जडेजा ने 10 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. जडेजा ने नजमुल हुसैन शान्तो और लिट्टन दास को आउट करने में सफलता पाई है .

इसके अलावा मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है. जिसके कारण ही बांग्लादेश के मध्यक्रम बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाए. हालांकि पहले विकेट के लिए लिट्टन दास और तंजीद हसन ने 93 रन की साझेदारी की. दोनों के आउट होने के बाद दूसरे बांग्लादेशी बल्लेबाज ज्यादा जमकर नहीं खेल पाए. बता दें कि मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. 

हार्दिक पंड्या हुए चोटिल

दूसरी ओर मैच के दौरान हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे. जिसके कारण उन्हें  मैदान से बाहर जाना पड़ा था. उनके बारे में बीसीसीआई (BCCI) ने अपडेट दिया है कि उनका स्कैन हो रहा है, अभी कोई बड़ा अपडेट अबतक नहीं आया है 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
Ravindra Jadeja Catch viral: जडेजा ने किया चमत्कार, चौंकाने वाला कैच लेकर मांगने लगे मेडल, Video
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com