रवि शास्त्री का टीम इंडिया के लिए खत्म हुआ कार्यकाल तो अब इस क्रिकेट लीग से जुड़े

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का भारतीय टीम के लिए कार्यकाल समाप्त हो गया है. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शास्त्री अब भारतीय टीम के कोच नहीं रहे हैं.

रवि शास्त्री का टीम इंडिया के लिए खत्म हुआ कार्यकाल तो अब इस क्रिकेट लीग से जुड़े

लीजेंड्स क्रिकेट लीग से जुड़े रवि शास्त्री

खास बातें

  • लीजेंड्स क्रिकेट लीग से जुड़े रवि शास्त्री
  • हाल ही में खत्म हुआ शास्त्री का कोच के रूप में कार्यकाल
  • कोच के रूप में 7 साल तक टीम इंडिया के साथ रहे शास्त्री

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का भारतीय टीम के लिए कार्यकाल समाप्त हो गया है. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शास्त्री अब भारतीय टीम के कोच नहीं रहे हैं. टी-20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले ही शास्त्री ने यह घोषणा कर दिया था कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वो टीम के साथ नहीं रहेंगे. अब जब कोच के रूप में उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है तो शास्त्री ने नई जिम्मेदारी संभाल ली है. रवि शास्त्री को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गाय है. इस लीग का पहला सीजन अगले साल जनवरी में खेला जाएगा. बता दें कि इस लीग में संन्यास ले चुके खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने डेविड वॉर्नर को लेकर की भविष्यवाणी, IPL में इस टीम के बन सकते हैं कप्तान

शास्त्री ने इस क्रिकेट लीग से जुड़े रहने के बाद बयान दिया है और कहा कि, क्रिकेट से जुड़े रहना बहुत अच्छा लगता है, खासकर खेल के दिग्गजों के साथ जो चैंपियन रहे हैं. यह काफी मजेदार होने वाला है. इन दिग्गजों के पास साबित करने के लिए कुछ भी नया नहीं है लेकिन उनकी प्रतिष्ठा लाइन में है और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इसके साथ कैसे न्याय करते हैं. मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं. यह एक अनूठी पहल है और इस लीग का बहुत उज्ज्वल भविष्य है.


एलएलसी का पहला सीजन जनवरी 2022 में खाड़ी में आयोजित होने वाला है. लीग में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर होंगे, जिसमें वे भारत, एशिया और शेष विश्व की टीमों का प्रतिनिधित्व करेंगे. भारतीय टीम के पूर्व फिजियोथेरेपिस्ट एंड्रयू लीपस निदेशक (खेल विज्ञान) के तौर पर इस लीग के साथ जुड़े हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया