पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने डेविड वॉर्नर को लेकर की भविष्यवाणी, IPL में इस टीम के बन सकते हैं कप्तान

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने टी-20 वर्ल्ड कप के समापन के बाद एक बड़ी बात कही है. दरअसल हॉग ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपनी बात रखी है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने डेविड वॉर्नर को लेकर की भविष्यवाणी, IPL में इस टीम के बन सकते हैं कप्तान

David Warner ने टी-20 वर्ल्ड कप में जीता मैन ऑफ द सीरीज का खिताब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने टी-20 वर्ल्ड कप के समापन के बाद एक बड़ी बात कही है. दरअसल हॉग ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपनी बात रखी है. फैन्स के सवालों का जवाब देने के क्रम में हॉग ने वॉर्नर को लेकर कहा है कि, अब आईपीएल (IPL) ऑक्शन में वॉर्नर को आरसीबी की टीम खरीद सकती है और कप्तान  भी बना सकती है. हॉग ने सीधे तौर पर कहा कि वॉर्नर को हैदराबाद टीम से कप्तान पद से हटा दिया गया था और ऑक्शन में हो सकता है कि वॉर्नर को यह टीम रिटेन भी ना करें, अगर ऐसा हुआ तो आरसीबी की टीम वॉर्नर को टीम में रखना चाहेगी. हॉग ने कहा कि विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ दी है. ऐसे में आरसीबी को एक नए कप्तान की जरूरत है. वॉर्नर यदि आरसीबी टीम में आते हैं तो उन्हें कप्तान के तौर पर एक शानदार विकल्प मिल जाएगा.  वॉर्नर को बैंगलोर की विकेट सूट करेगी और वह टीम के लिए आईपीएल में नई कहानी लिख सकते हैं. 

ICC ने चुनी T20 WC 2021 की बेस्ट XI, पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी को दिया झटका, भारत का एक भी खिलाड़ी नहीं

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में डेविड वॉर्नर का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था, जिसकी वजह से वॉर्नर को कप्तानी पद से भी हटा दिया गया और साथ ही आखिरी पड़ाव वाले मैचों के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया गया था. जिसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि वॉर्नर अब हैदराबाद की टीम से अलग हो गए हैं. अब अगले साल से नई आईपीएल टीम बनने वाली है. जिसके लिए ऑक्शन दिसंबर में होना है. 


T20 WC Final: न्यूजीलैंड को मिली हार, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे जोक्स

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में डेविड वॉर्नर ने शानदार खेल दिखाया और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी जीतने में सफल रहे थे. वॉ़र्नर ने 289 रन बनाए और अपनी टीम को विजेता बनाने में खास भूमिका भी निभाई. वॉर्नर ने सेमीफाइऩल और फाइनल में शानदार पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को टी20 क्रिकेट का विश्व विजेता बना दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया