विज्ञापन

Gautam Gambhir:" कोच बनना आसान नहीं है...,", गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान, मच जाएगी खलबली

Ravi Shastri Big Statement Gautam Gambhir, पुणे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज स्पिनर्स के खिलाफ फ्लॉप रहे. मिचेल सैंटनर ने कमाल की गेंदबाजी की और कुल 13 विकेट मैच में लिए.

Gautam Gambhir:" कोच बनना आसान नहीं है...,", गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान, मच जाएगी खलबली
Ravi Shastri

Ravi Shastri on Gautam Gambhir: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 113 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. हार के बाद भारतीय बल्लेबाजी की खूब आलोचना हो रही है. वहीं, कोच गौतम गंभीर की रणनीति पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने गंभीर की कोचिंग स्टाइल को लेकर रिएक्ट किया है. पूर्व कोच रवि शास्त्री ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए गंभीर को लेकर बयान दिया है और कहा है कि गौतम जल्द ही काफी कुछ सीख जाएंगे. 

रवि शास्त्री ने दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद रिएक्ट किया और कहा, "गौतम गंभीर ने अभी-अभी यह पद संभाला है.. ऐसी टीम का कोच बनना कभी आसान नहीं होता जिसके इतने बड़े प्रशंसक हों. कोच के तौर पर उनके करियर में अभी शुरुआती दिन हैं.  वे जल्द ही सीख जाएंगे"

पुणे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज स्पिनर्स के खिलाफ फ्लॉप रहे. मिचेल सैंटनर ने कमाल की गेंदबाजी की और कुल 13 विकेट मैच में लिए.  कीवी स्पिन आक्रमण ने मेजबान टीम को अपने ही स्पिन जाल में फंसा लिया और भारत को 113 रनों से हराकर सीरीज 2-0 से जीत ली. सेंटनर ने मैच में 13 विकेट लिए.  अब सीरीज का आखिरि मैच 1 नंवबर से मुंबई में खेला जाएगा. 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की रेस बनी दिलचस्प

भारत को दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 113 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसकी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. अब वह तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया पर मामूली बढ़त बनाए हुए है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में हार के बावजूद भारत 13 मैचों के बाद 98 अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है जबकि ऑस्ट्रेलिया के पास 90 अंक हैं और वह दूसरे स्थान पर है.हालांकि, एक दशक से भी अधिक समय में घरेलू मैदान पर पहली सीरीज हारने के बाद भारत का अंक प्रतिशत गिरकर 62.82 हो गया है। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया 62.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ऑस्ट्रेलियाई टीम में रोहित, विराट, बुमराह नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी की होती है बात
Gautam Gambhir:" कोच बनना आसान नहीं है...,", गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान, मच जाएगी खलबली
ICC World Test Championship Final scenarios: How India, New Zealand, South Africa, Sri Lanka, Australia and Pakistan will Qualify
Next Article
WTC Final scenarios: न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत को जोरदार झटका, फाइनल में पहुंचने का बदल गया समीकरण, अब करना होगा ये काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com