रवि शास्त्री ने बताया, भारत को T20 चैंपियन बनना है तो इस बड़ी कमी को दूर करना होगा

Ravi Shastri makes bold India prediction ahead of T20 World Cup: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के आगाज से पहले भारतीय टीम को लेकर अपनी राय दी है. आईसीसी की वेबसाइट से बात करते हुए शास्त्री ने भारतीय टीम को लेकर बात की और कहा है कि टीम की बल्लेबाजी इस बार काफी मजबूत है और टीम टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का मद्दा रखती है

रवि शास्त्री ने बताया, भारत को T20 चैंपियन बनना है तो इस बड़ी कमी को दूर करना होगा

Ravi Shastri T20 World Cup: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के आगाज से पहले भारतीय टीम को लेकर अपनी राय दी है. आईसीसी की वेबसाइट से बात करते हुए शास्त्री ने भारतीय टीम को लेकर बात की और कहा है कि टीम की बल्लेबाजी इस बार काफी मजबूत है और टीम टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का मद्दा रखती है. इसके साथ-साथ पूर्व कोच ने भारतीय टीम की एक खास कमी पर अपनी राय दी है और कहा है कि यदि टीम इंडिया को टी-20 का चैंपियन बनना है तो पहले ही मैच से अपनी फील्डिंग को दुररूस्त करना होगा. 

पूर्व कोच ने कहा, 'एक क्षेत्र है जिसे भारत को शुरुआत से ही उसपर वर्क करना होगा और उसे दुररूस्त करना होगा. भारत को अपनी फील्डिंग में कड़ी मेहनत करने और मैदान पर अपना ए-गेम प्राप्त करने की आवश्यकता है. टीम को पहले ही मैच से इस क्षेत्र में बेहतरीन करना होगा'.

उन्होंने कहा, 'आप जो 15-20 रन बचाते हैं, उससे फर्क पड़ सकता है अन्यथा  हर बार जब आप बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे तो आपको 15-20 रन अतिरिक्त लेने बनाने पड़ सकते हैं'. 


रवि शास्त्री ने आगे कहा कि, भारत की बल्लेबाजी काफी मजबूत है. टीम के पास सू्र्या नामक 'एक्स फैक्टर' है जो  टीम इंडिया के लिए काफी अहम होने वाले हैं. नंबर 4 पर सूर्या, हार्दिक पंड्या नंबर 5 पर  और ऋषभ पंत या फिर दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर, इससे काफी फर्क पड़गेा. भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका मिलेगा. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को खेलेगी.

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए भरी उड़ान, मोहम्मद कैफ-इरफान पठान ने इस तरह बढ़ाया 'शमी भाई' का हौसला

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com