राशिद खान ने कहा- अफगानिस्तान जीतेगा वर्ल्डकप तभी करूंगा शादी, तो लोग बोले, आप सलमान खान के फैन हैं क्या..'

राशिद खान (Rashid Khan) ने कहा है कि जब तक अफगानिस्तान की टीम (Aghanistan Cricket Team) वर्ल्डकप (World Cup) नहीं जीत जाती तब तक वो शादी नहीं करेंगे

राशिद खान ने कहा- अफगानिस्तान जीतेगा वर्ल्डकप तभी करूंगा शादी, तो लोग बोले, आप सलमान खान के फैन हैं क्या..'

अफगानिस्तान जीतेगा वर्ल्डकप तभी करूंगा शादी

खास बातें

  • राशिद खान ने दिया बयान- अफगानिस्तान के वर्ल्डकप जीतने पर करूंगा शादी
  • लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल
  • राशिद खान को लोगों ने सलमान खान के नाम पर उड़ाया मजाक

अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने आजादी रेडियो को दिए अपने इंटरव्यू में एक बड़ा ऐलान कर दिया है. राशिद ने कहा है कि जब तक अफगानिस्तान की टीम (Aghanistan Cricket Team) वर्ल्डकप (World Cup) नहीं जीत जाती तब तक वो शादी नहीं करेंगे. राशिद के इस बयान के बाद ट्विटर पर फैन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है. लोगों ने राशिद खान की तुलना सलमान खान (Salman Khan) से की है और कमेंट करते हुए लिखा है कि शायद राशिद बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान के फैन है. बता दें कि वर्तमान में राशिद दुनिया के बेहतरीन स्पिनर हैं और अपने परफॉर्मेंस से अफगानिस्तान को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. साल 2015 और 2019 के वर्ल्डकप में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम लीग चरण से आगे नहीं जा पाई थी. बता दें कि 2019 वर्ल्डकप (2019 World Cup) से पहले अफगानिस्तान  से सभी को उम्मीद थी लेकिन टूर्नामेंट में लीग चरण में ही पस्त हो गई.

2019 वर्ल्डकप में राशिद ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया था. 2019 वर्ल्डकप में राशिद केवल 9 मैचों में 6 विकेट ही चटका पाए थे. वैसे आईससी टी-20 वर्ल्डकप (ICC T20 World Cup) में अफगानिस्तान की टीम का बेहतर रिकॉर्ड रहा है. टी-20 वर्ल्डकप में अफगानिस्तान 14 मैचों में 5 मैच जीतने में सफल रहा है. आफको बता दें कि 2016 के टी-20 वर्ल्डकप में राशिद खान (Rashid Khan) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज साबित हुए थे. उस दौरान राशिद ने अपनी गेंदबाजी का शानदार करिश्मा दिखाया था और 11 विकेट लेने में सफलता पाई थी. 

बता दें कि हाल ही में राशिद खान (Rashid Khan) की मां का निधन हुआ था जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी. राशिद ने अबतक 4 टेस्ट मैच खेले हैं और 23 विकेट चटकाने में सफलता पाई है. इसके अलावा 71 वनडे में 133 विकेट और 48 टी-20 इंटरनेशनल में 89 विकेट अबतक ले चुके हैं. राशिद इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भी शानदार परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. चाहे वो आईपीएल हो या फिर बिग बैश लीग, हर तरह के फ्रेंचाइजी लीग में राशिद ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है.


राशिद आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम की ओर से खेलते हैं. हैदराबाद के लिए राशिद काफी अहम स्पिनर हैं. आईपीएल में राशिद ने अबतक 46 मैच में 55 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. 2019 के आईपीएल (IPL 2019) में राशिद ने 15 मैच में 17 विकेट झटके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.