धोनी के साथ फुटबॉल खेलते दिखे एक्टर रणवीर सिंह- बोले- हमेशा बड़े भाई के चरणों में..'

एमएस धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में अभी भी किसी तरह की कमी नहीं आई है. हाल ही में धोनी (Dhoni) बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आए हैं

धोनी के साथ फुटबॉल खेलते दिखे एक्टर रणवीर सिंह- बोले- हमेशा बड़े भाई के चरणों में..'

धोनी के साथ रणवीर सिंह

एमएस धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में अभी भी किसी तरह की कमी नहीं आई है. हाल ही में धोनी (Dhoni) बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आए हैं. दरअसल  रणवीर ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि माही को ऑल स्टार्स के फुटबॉल अभ्यास मैच में खेलते हुए देखा गया जिसमें एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे. इन दो दिग्गज के अलावा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी इन सबके के साथ शामिल थे. सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी तस्वीर को रणवीर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वो माही के साथ है. रणवीर ने कैप्शन में जो बातें लिखी है वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'बड़े भाई के चरणों में हमेशा, माही मेरी जान..'

Sl vs Ind 1st T20I: पृथ्वी का हुआ खराब आगाज, तो सोशल मीडिया पर आयी रचनात्मक memes की बाढ़

aj2qp8ho

बता दें कि धोनी एक बार फिर एक्शन में दिखाई देने वाले हैं. आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से दुबई में शुरू होेगा. दूसरे फेज के पहले मैच में सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होने वाली है. फैन्स आईपीएल के फिर से शुरू होने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

बता दें कि बाकी बचे टूर्नामेंट में यूएई में 27 दिन के भीतर 31 मैच खेले जाएंगे.  टूर्नामेंट के उदघाटक मुकाबले के बाद अबुधाबी में केकेआर और आरसीबी के बीच मैच होगा, तो शारजाह अपना पहला मैच 24 सितंबर को आरसीबी और चेन्नई के बीच आयोजित करेगा.

Ipl 2021: चेन्नई-मुंबई मैच के साथ 19 सितंबर से फिर शुरू होगा आईपीएल, फैंस ने memes से दिया मजेदार रिएक्शन


कुल मिलाकर 31 में से 13 मुकाबले दुबई, 10 शारजाह और 8 मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे. टूर्नामेंट में 7 डबल हेडर (5 पहले ही भारत में खेले जा चुके हैं) होंगे. भारतीय समयानुसार पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से, जबकि शाम का मैच 7:30 बजे से खेला जाएगा. लीग का आखिरी मुकाबला अक्टूबर 8 को दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com