रणजी ट्रॉफी : रवींद्र जडेजा के शानदार प्रदर्शन से सौराष्ट्र ने जम्मू  कश्मीर को पारी और 212 रन से हराया

जडेजा (201) के दोहरे शतक और उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी मुकाबले में पारी और 212 रनों से हरा दिया.

रणजी ट्रॉफी : रवींद्र जडेजा के शानदार प्रदर्शन से सौराष्ट्र ने जम्मू  कश्मीर को पारी और 212 रन से हराया

रवींद्र जडेजा ने मैच में दोहरा शतक जड़ने के अलावा 9 विकेट भी चटकाए.

खास बातें

  • सौराष्ट्र ने जम्मू कश्मीर को पारी और 212 रन से हराया
  • जडेजा ने दोहरा शतक ठोकने साथ-साथ 9 विकेट भी चटकाए
  • जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द मैच चुना गया
राजकोट:

रवींद्र जडेजा (201) के दोहरे शतक और उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी मुकाबले में पारी और 212 रनों से हरा दिया. सौराष्ट्र ने जडेजा के दोहरे शतक और शेल्डन जैक्सन (181) की शानदार पारी के दम पर अपनी पहली पारी 624 रन बनाकर घोषित की थी.  

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, जडेजा और अश्विन को मौका नहीं

अपनी पहली पारी खेलने उतरी जम्मू एवं कश्मीर की टीम जडेजा की शानदारी गेंदबाजी के आगे कमजोर नजर आई और 156 पर ऑल आउट हो गई. जडेजा ने इस पारी में सबसे अधिक छह विकेट चटकाए थे. इसके बाद सौराष्ट्र ने जम्मू एवं कश्मीर को फॉलोऑन दिया, लेकिन टीम इसमें भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और 256 रनों पर सिमट गई.

VIDEO: अब मैदान पर की बदसलूकी तो होना पड़ेगा बाहर
सौराष्ट्र के लिए जम्मू एवं कश्मीर की दूसरी पारी को समेटने में वंदित जिवराजानी ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने इस पारी में छह विकेट चटकाए, वहीं जडेजा ने तीन विकेट लिए. सौराष्ट्र के लिए जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल नौ विकेट लिए और इसलिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com